यूपी में छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, छात्रा को उतारा मौत के घाट

0
236
Crime in firozabad
यूपी के फिरोजाबाद में एक शख्स ने छात्रा के घर मे घुसकर गोली मार दी और छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttar Pradesh: यूपी के फिरोजाबाद (Crime in firozabad) में एक शख्स ने छात्रा के घर मे घुसकर गोली मार दी और छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की पीछे की वजह छेड़खानी का विरोध करना है। यानी छात्रा के साथ इस शख्स ने छेड़खानी की थी, जिसका छात्रा ने पुरजोर विऱोध किया था। लेकिन विरोध करना हत्यारे को रास नहीं आया और उसने छात्रा (Crime in firozabad) के घर में घुसकर गोली चलाई और हत्य कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है। 

हिस्ट्रीशीटर की बहन ने खाई नींद की गोली, बेहोशी के हालत में पहुंची विधानभवन

बता दें फिरोजाबाद जिले में रसूलपुर थानान्तर्गत प्रेमनगर में 16 साल (Crime in firozabad) की इशू नाम की लड़की रहती थी। लड़की 12 वीं कक्षा की छात्रा थी। लड़की के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी स्कूल से जब वह घर आ रही थी तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसकी बेटी से छेड़खानी की थी। जिस पर उसकी बेटी ने विरोध किया। विरोध करने से नाराज आरोपी मनीष यादव, शिवपाली यादव और गौरव चक रात्रि में उसे घर में घुस गए।

उसके बाद मारपीट करते हुए उसकी बेटी को गोली मार (Uttar Pradesh News) दी। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया। लेकिन अब तक अपराधी फरार चल रहा है। 

हाथरस केस में बड़ा खुलासा, जेल में बंद एक आरोपी निकला नाबालिग

गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं-
पुलिस प्रशासन ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर (Uttar Pradesh News) की ये घटना है। यहां हत्या की सूचना के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे। मामले में मृतका के पिता ने 3 लोगों के नाम बताए हैं, जिन पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप है। इस मामले में 3 टीमें गठित की जा रही हैं, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

इस पूरे मामले में पुलिस तो अपना काम कर रही है, लेकिन आरोपी का अब तक कोई सुराग (Uttar Pradesh News) नही मिला है। घटना को अंजाम देकर आरोपी अब भी फरार चल रहा है। थाना रसूलपुर में तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here