Craig Kelly को बेहद पसंद आया ‘योगी मॉडल’, कहा- हमें दे दो CM Yogi

ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रेग केली यूपी सीएम से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने योगी को अपने देश के लिए मांग लिया।

0
862
Craig Kelly
ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रेग केली यूपी सीएम से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने योगी को अपने देश के लिए मांग लिया।

Uttar Pradesh: कोरोना को लेकर ‘योगी मॉडल’ की विदेशो तक तारीफ हो रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रेग केली (Craig Kelly) यूपी सीएम से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने योगी को अपने देश के लिए मांग लिया। बता दें 10 जुलाई को सांसद क्रैग केली ने ट्वविटर पर कहा कि उत्तर प्रदेश क्या किसी तरीके से अपने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को हमें उधार दे सकता है, जिससे वो हमें आइवरमेक्टिन की कमी की समस्या से निकाल सकें। 

लोकतंत्र की हत्या की खुशी मना रही बीजेपी- Akhilesh Yadav

अहम बात ये है कि उत्तर प्रदेश सबसे ज्यादा आबादी वाला प्रदेश है, इसके बावजूद कोरोना पर कंट्रोल कर लेना इतना आसान नहीं होता, लेकिन नामुमकिन को मुमकिन करना सीएम योगी सत्ता में आने से पहले की आदत है। 

यूपी ATS की बड़ी छापेमारी, अलकायदा से लिंक के शक में दो संदिग्ध गिरफ्तार

क्यों हो रही है विदेश में तारीफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)ने बिना किसी ढिलाई के ट्रिपल टी यानी टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट जारी रखने की जरूरत के बारे में अधिकारियों को निर्देश दिया है। जिसकी वजह से यूपी में कोरोना के केस कम होते नजर आ रहे है। साथ ही अस्पतालों में हर तरह की सुविधा मिल रही है। 

Read more articles on UP News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here