यूपी सरकार का बड़ा फैसला, इन जिलों में 50% कर्मचारी ही करेंगे काम

सीएम योगी ने प्रदेश के 4 जिलों में सभी सरकारी और नीजी संस्थानों और ऑफिस में 50 प्रतिशत लोगों की उपस्थिति का आदेश दिया है।

0
288
Coronavirus Update
यूपी सरकार का बड़ा फैसला, इन जिलों में 50% कर्मचारी ही करेंगे काम

Uttar Pradesh: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने आज अहम बैठक की। इसमें सीएम ने प्रदेश के 4 जिलों में सभी सरकारी और नीजी संस्थानों और ऑफिस में 50 प्रतिशत लोगों की उपस्थिति का आदेश दिया है। उन्‍होंने आला अधिकारियों को सर्तकता बरतने में सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोविड प्रोटोकॉल (Coronavirus Update) का पूरा पालन करने का आदेश दिया है। साथ ही कार्यालयों में अलग-अलग शिफ्ट में काम करने का कहा है।

बता दें कि जिन 4 जिलों के लिए ये आदेश दिया गया है, उनमें लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर शामिल है। वहीं सीएम योगी ने कहा है कि 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले जी की जयंती से लेकर 14 अप्रैल, 2021 को बाबा साहब डॉ. बी.आर. आम्बेडकर जी की जयंती तक, ‘टीका उत्सव’ मनाए जाने का आह्वान किया है। ऐसे में पूरे प्रदेश में ‘टीका उत्सव’आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रदेश के लक्षित आयु वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर भाग लें। इसके सफल आयोजन के लिए कार्ययोजना बनाई जाए।

यूपी में कोरोना के मामलों (Coronavirus Update) की बात करें तो इस साल सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 8 हजार 490 कोरोना के नए मामले सामने आए है। अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि इनमें से 50 फ़ीसदी मामले लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर से हैं।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here