मथुरा: लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों से भरा टेम्पो हुआ दुर्घटना का शिकार, हादसे में गई 7 मौत

0
1015
Road accident in mathura

कोरोना को लेकर देश में लागू लॉकडाउन में केंद्र सरकार से मिली रियायत के बाद प्रवासी मजदूर अपने प्रदेश लौटने की कोशिश में हैं. मंगलवार को मध्य प्रदेश लौट रहे कुछ लोग मथुरा में सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 की हालत गंभीर है.

बता दें कि मथुरा में एक डीसीएम ने टेम्पो में टक्कर मार दी, जिससे ये हादसा हुआ. टेम्पो में सवार लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के हैं. ये सभी लोग कोरोना लॉकडाउन में फंसे हुए थे. अब वह अपने प्रदेश लौट रहे थे. उल्लेखनीय है कि पहले ओडिशा में कोरोना लॉकडाउन के दौरान तेलंगाना में फंसे प्रवासी मजदूरों को ला रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई , जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार, ये हादसा मंगलवार सुबह ओडिशा के खुर्दा जिले में NH 16 पर कुहुंडी के पास हुआ. बस हैदराबाद से ओडिशा के बांकी जा रही थी. ये तीसरी ऐसी घटना है जब प्रवासी मजदूरों का वाहन दुर्घटना का शिकार हुआ.

याद दिला दें कि 3 मई को गुजरात के सूरत से प्रवासी मजदूरों को लेकर वापस आ रही बस ओडिशा के गंजाम और कंधमाल की सीमा पर कलिंगा घाट के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में बस के चालक समेत पांच लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस दमकलकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई. इस बस में तीन महिलाओं समेत 57 लोग सवार थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here