कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंची 3 बुजुर्ग महिलाओं को लगा दिया रेबीज का टीका !

यूपी के शामली में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आई है। सरकार ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए करोड़ों खर्च किए है।

0
235
Corona Vaccination
UP के इन 7 जिलों में आज से 18+ लोगों को लगेगी वैक्‍सीन

Uttar Pradesh: यूपी के शामली में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आई है। सरकार ने कोरोना संक्रमण (CoronaVaccine) से बचने के लिए करोड़ों खर्च किए है, लेकिन शामली के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारी ने 3 महिलाओं को रेबीज की वैक्सीन लगा दी। एक महिला की हालत गंभीर होने के बाद स्वास्थ्य केंद्र की लापरवाही सामने आई, जिसे लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा (CoronaVaccine) किया, साथ ही सीएमओ से कार्रवाई की मांग की। 

18 जिलों में फाइनल हुई प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए कहां-कहां होंगे चुनाव

बता दें महिलाओं के पर्चे देखे गए तो उन पर भी एंटी रैबीज वैक्सीन (CoronaVaccine) लिखा हुआ था। स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ विजेंद्र सिंह का कहना है कि तीन महिलाओं को एंटी रेबीज लगाने का मामला संज्ञान में है और इसकी जांच की जा रही है। 

गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर पॉजिटिव, 24 घंटे में आए सबसे ज्यादा केस

पहली बार नहीं हुई है ऐसी लापरवाही

कुछ दिन पहले कानपुर देहात के मड़ौली से भी लापरवाही का एक मामला सामने आया था। जहां पीएचसी में कमलेश देवी नाम की एक महिला टीका लगवाने (CoronaVaccine) आईं, जहां नर्स ने फोन पर बात करते-करते महिला को दो बार टीका लगा दिया। इस बारे में जब महिला ने नर्स को बताया तो उसने अपनी गलती मान ली। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here