Corona Virus: आर्थिक तंगी बन रही सुसाइड की वजह! जानें कैसे

परिशानियों का आना आम बात है। लेकिन जब इंसान दिक्कतों का सामना करने की वजह सोसाइड कर लेता है, तो बेहद भयानक हो जाता है।

0
278
Corona Alert
परिशानियों का आना आम बात है। लेकिन जब इंसान दिक्कतों का सामना करने की वजह सोसाइड कर लेता है, तो बेहद भयानक हो जाता है।

Noida: कहा जाता है कि जिंदगी में परिशानियों का आना आम (Corona Alert) बात है। लेकिन जब इंसान दिक्कतों का सामना करने की वजह सोसाइड कर लेता है, तो बेहद भयानक हो जाता है। सावल यह उठता है कि क्या कोई भी परेशानी आत्महत्या से बढ़कर है। क्या दिकक्तों से निजात पाना आत्महत्या करना ही बच (Corona Alert) जाता है? 

सीएम योगी का एक्शन जारी, SDM को डिमोट कर बना दिया तहसीलदार

देश में कोरोना की लहर कम होती नजर नही आ (Corona Alert) रही। दिल्ली, महाराष्ट्र में तो कोरोना महामारी की दूसरी लहर चलने लगी है। कोरोना की वजह से आर्थिक तंगी का सामना कर रही नोएडा के वीआईपी सेक्टर-20 में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला सॉफ्टवेयर इंजिनियर है और कफी समय से पैसों के कारण परेशान चल रही थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-20 में रहने वाली शिल्पा ने सोमवार को अपने घर में पंखे से फंदा (Uttar Pradesh News) लगा लिया। जब परिजनों ने सुबह कोई गतिविधि न होने पर दरवाजा खटखटाया तो पूरे मामले की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तो वहीं, सेक्टर-20 में रहने वाले शिवचंद राय ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी, यूपी में आज से शुरु हुए स्कूल-कॉलेज

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली एरिया के जलपुरा गांव में रहने वाली राजेश्वरी ने जहर खाकर सुसाइड कर (Uttar Pradesh News) लिया। वहीं जेवर एरिया की गांव बीना ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड कर लिया। सुसाइड की वजह कोरोना काल में आर्थिक तंगी बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली एरिया के जलपुरा गांव में रहने वाली राजेश्वरी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। वहीं जेवर एरिया की गांव बीना ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड कर ली। सुसाइड की वजह कोरोना काल में आर्थिक तंगी मानी जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here