बदायूं में सिपाही ने दारोगा को मारी गोली, ये थी वजह

आनन-फानन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया. कहा जा रहा है कि दारोगा की हालत गंभीर है.

0
333
Constable Shoot Inspector
बदायूं में सिपाही ने दारोगा को मारी गोली, ये थी वजह

Lucknow: शुक्रवार को बदायूं (Badaun) के उझानी कोतवाली में तैनात एक सिपाही (Constable) ने दारोगा (Police Inspector) को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली. घटना (Constable Shoot Inspector) के पीछे का कारण छुट्टी न मिलना बताया जा रहा है. वारदात के बाद कोतवाली में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया. कहा जा रहा है कि दारोगा की हालत गंभीर है. सूचना मिलने पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंचा. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

कोरोना वायरस के बाद मुरथल के दो ढाबों पर आये 10000 लोग

घटना (Constable Shoot Inspector) बदायूं के उझानी कोतवाली की है. जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही ललित ने 10 दिन की छुट्टी के लिए आवेदन दिया था. उसकी तीन दिन की छुट्टी स्वीकृत हुई थी, ज्यादा दिन की छुट्टी ना मिलने की बात को लेकर सिपाही की दारोगा राम औतार से कहासुनी हो गई. और उसने दारोगा को गोली मार दी, जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अक्षय कुमार ला रहे है ऐक्‍शन गेम FAU-G, चीनी गेम PUBG को देगा टक्‍कर

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने मीडिया को जानकारी दी कि छुट्टी को लेकर सिपाही ने एसएसआई को गोली मारी. जिसके बाद खुद को भी गोली मार ली है, दोनों को बरेली भेजा गया है. दरअसल सिपाही 10 दिन की छुट्टी मांग रहा था और दारोगा ने 3 दिन की ही छुट्टी दी थी. पुलिस विभाग में दारोगा के हाथ में केवल 3 दिन की छुट्टी देने पावर होती है ज्यादा छुट्टी देने के लिए सीओ, एडिशनल एसपी या एसएसपी छुट्टी देते हैं. दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं सिपाही खतरे से बाहर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here