पाकिस्तान जिंदावाद के नारे पर सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

0
269
CM Yogi
पाकिस्तान जिंदावाद के नारे पर सीएम योगी ने निशाना साधते हुए कहा कि, समाजवादी पार्टी वोट के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है।

CM Yogi: पाकिस्तान जिंदावाद के नारे पर सीएम योगी ने निशाना साधते हुए कहा कि, समाजवादी पार्टी वोट के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। आगरा में समाजवादी पार्टी प्रदर्शन में पाकिस्तान जिंदावाद के नारे लगाये गये। हालांकि इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिनकी पहचान करली गई है। उनके नाम है- पकंज सिंह, आरिफ खान, मधुकर सिंह, और दीपक और चंद्रप्रकाश।

सीएम योगी ने साधा SP पर निशाना-

सीएम योगी (CM Yogi) ने इस पूरे मामले का जिम्मेदार समाजवादी पार्टी को बताया है उन्होंने कहा कि, समाजवादी के लिए देश की सुरक्षा कोई मायने नहीं रखती, मूक बधिर बच्चों को निशाना बनाकर पार्टी षडयंत्र रच रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में दो षणयंत्र सामने आये हैं जिनके अंतर्गत मूक बधिर बच्चों को निशाना बनाया गया है साथ ही इसमें जिहाद भी शामिल है। यही नहीं विपक्षियों ने वेक्सीन को लेकर भी विरोध जतााया था।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है जहां 15 जुलाई को समाजवादी पार्टी प्रदर्शन के दौरान अखिलेश यादव जिंदावाद के नारे लगाए जा रहे थे, तभी बीच में पाकिस्तान जिंदावाद के नारों का शोर गूंजने लगा इसका 38 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिससे माहौल में खलवली मच गई। एसपी सिटी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान भी कर ली गई है। आगे की कार्रवाई के लिए पूरे मामले की जांच अभी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here