सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

बाहुबली अंसारी को जेल से रिहा नहीं करने पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिलने की बात सामने आई है।

0
186
CM Yogi received death threats
बाहुबली अंसारी को जेल से रिहा नहीं करने पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिलने की बात सामने आई है।

Uttar Pradesh: यूपी में मुख्तार अंसारी को जेल से नहीं छोड़ना योगी सरकार के लिए मुश्किले घड़ी कर रहा है। बाहुबली अंसारी को जेल से रिहा नहीं करने पर सीएम योगी (CM Yogi) को जान से मारने की धमकी (CM Yogi received death threats) मिलने की बात सामने आई है। यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का मैसेज भेजा गया है। जानकारी के अनुसार 9696755113 नंबर से मैसेज भेजा गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस प्रशासन ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें मुंबई एटीएस द्वारा गिरफ्तार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी (CM Yogi received death threats) देने वाला शख्स अमरपाल मुंबई का ही रहने वाला है। झावेरी बाजार में सिक्यॉरिटी गॉर्ड की नौकरी करने वाले अमरपाल का साल 2017 में स्पाइन टीबी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी और फिलहाल, कोई काम नहीं कर रहा है। सवाल यह उठता है कि क्या ये शख्स मुख्तार अंसारी का साथी तो नहीं है?

मुख्तार अंसारी की इमारतों को योगी सरकार ने किया ध्वस्त

यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब सीएम योगी को धमकी दी गई हो। ऐसा कई बार हो चुका है। गोंडा के युवक ने भी यूपी 112 पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी भरा मैसेज (CM Yogi received death threats) भेजा था। सीएम योगी को समुदाय विशेष के लिए खतरा बताया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।  दरअसल मुख्तार पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। पहले बेटों को लखनऊ में अवैध निर्माण गिराया गया। इसके बाद पत्नी और सालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। उसके बाद गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया है। रोज किसी न किसी गुर्गे पर कार्रवाई हो रही है।

पुलिस का कहना है कि धमकी भरे मैसेज (CM Yogi received death threats) बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम योगी को अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 सितंबर तक सरकार मिटा दी जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here