अचानक दिल्ली पहुंचे योगी आज पीएम से करेंगे मुलाकात, कैबिनेट में बड़े फेरबदल के संकेत!

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे। इसी के साथ सीएम बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे।

0
667
CM Yogi News
अचानक दिल्ली पहुंचे योगी आज पीएम से करेंगे मुलाकात, कैबिनेट में बड़े फेरबदल के संकेत!

New Delhi: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे। इसी के साथ सीएम बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी (CM Yogi News) मिलेंगे। वह आज सुबह 10.45 बजे 7-एलकेएम पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.30 बजे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके घर पर मिलेंगे। कल दिल्ली पहुंचे सीएम योगी ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी।

Also Read: सीएम योगी का अचानक दिल्ली दौरा, पीएम, नड्डा, शाह से कर सकते है मुलाकात

बता दें, साल 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी अपनी रणनीति बना रही है। यूपी में सियासी सरगर्मियों के बीच गुरुवार को सीएम योगी (CM Yogi News) अचानक दिल्ली पहुंचे हैं। सूत्रों की माने तो सीएम योगी की इन मुलाकातों में यूपी चुनाव को लेकर चर्चा, चुनाव का एजेंडा, कोरोना, वैक्सीनेशन और तीसरी लहर को लेकर तैयारी, कई परियोजनाओं को लेकर चर्चा हो सकती है।

Also Read: सीएम योगी की गृहमंत्री शाह से मुलाकात जारी, क्या चुनाव से पहले हो सकते है बड़े बदलाव

मालूम हो कि यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी।

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here