एक्शन में योगी सरकार, खाली पदों को भरने की तैयारी जारी…

यूपी में बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों का फेरबदल CM Yogi जारी है। 3 दिन तक बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है।

0
598
CM Yogi Adityanath
यूपी में बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों का फेरबदल CM Yogi जारी है। 3 दिन तक बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है।

Uttar Pradesh: यूपी में बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों का फेरबदल जारी (CM Yogi Adityanath) हैं। 3 दिन तक बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है। जानकारी के अनुसार सबसे ज्यादा शिकायतें इस बात की थी कि राज्य में तमाम निगम, आयोगों और प्रकोष्ठ में जगह खाली हैं और सरकार इन्हें भर नहीं रही है। 

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले BSP का बड़ा फैसल, लालजी की जगह किसको रखा ?

राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष (BL Santosh) के जाने के बाद संगठन में सियासत तेज हो गई है। संगठन ने सरकार के साथ मिलकर इन खाली जगहों को भरने की कवायद शुरू कर दी है। चुनाव के कुछ महिने के बाद ये पद खाली नहीं रहेंगे। कार्यकर्ताओं की नाराजगी को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। 

सीएम की विशेष योजना करेगी प्रदेश के बच्चों का उद्धार

कौनसे पद खाली

अल्पसंख्यक आयोग, अनुसूचित जाति आयोग, अन्य पिछड़ा आयोग में अध्यक्ष का पद लंबे समय से खाली हैं। बीजेपी में महिला मोर्चा, युवा मोर्चा और अनुसूचित जाति मोर्चा, अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा में अध्यक्ष नहीं हैं। मीडिया विभाग, मीडिया संपर्क विभाग, प्रशिक्षण विभाग, प्रचार-प्रसार विभाग में टीम की कमी है। विधि प्रकोष्ठ, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, चिकित्सा प्रकोष्ठ, व्यापार प्रकोष्ठ समेत कई प्रकोष्ठों मे नियुक्तियां होनी है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here