CM योगी की नई रणनीति, टीम-11 की जगह अब टीम-9 करेगी फैसला

टीम-11 का पुनर्गठन करते हुए टीम-9 बना दी है। इस नई टीम को सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि आम लोगों को कीं कोई दिक्कत न हो

0
280
CM Yogi Adityanath
टीम-11 का पुनर्गठन करते हुए टीम-9 बना दी है। इस नई टीम को सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि आम लोगों को कीं कोई दिक्कत न हो

Uttar Pradesh: यूपी में कोरोना की तेज रफ्तार से योगी सरकार लगातार लड़ रही है। इस बीच मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोरोना की दूसरी लहर से बचने के लिए रणनीति में बदलाव किये। उन्होंने उच्चस्तरीय टीम-11 का पुनर्गठन करते हुए टीम-नाइन बना दी है। इस नई टीम को सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने निर्देश दिया है कि आम लोगों को कीं कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। 

यूपी में अगले तीन दिन तक खराब रहेगा मौसम, जानें अन्य राज्यों का हाल

आम लोगों को तत्काल भर्ती कराने, उनको ज़रूरी दवाएं दिलाने, अस्पतालों को ऑक्सीजन दिलाने, होम आइसोलेशन में लोगों तक आवश्यकतानुसार ऑक्सीजन की उपलब्धता कराने के लिए टीम-9 के अलग-अलग सदस्यों को आदेश दिया है। 

बंगाल में 35 सीटों पर हो रही वोटिंग, मतदान केंद्रों पर लगी लंबी कतार

सीएम अब पूरी तरह स्वस्थ

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हो गये है। सीएम योगी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद फील्ड में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि आज वे लखनऊ में डीआरडीओ द्वारा स्थापित किए गए अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। बता दें 500 बेड के इस अस्पताल का आज से ही ट्रायल शुरू हुआ है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here