CBI अफसरों के घर सीबीआई टीम ने डाली रेड, जानें क्या है पूरा मामला

सीबीआई की टीम ने सीबीआई अफसरों के घर में ही छापेमारी कर ली। दिल्ली समेत यूपी में गाजियाबाद और नोएडा में ये छापेमारी की गई है।

0
107
CBI Raid
CBI अफसरों के घर सीबीआई टीम ने डाली रेड, जानें क्या है पूरा मामला

Uttar Pradesh: सीबीआई की टीम ने सीबीआई अफसरों के घर में ही छापेमारी कर ली। दिल्ली समेत यूपी में गाजियाबाद और नोएडा में ये छापेमारी की गई है। दरअसल भ्रष्टाचार के आरोप में केंद्रीय जांच ब्यूरों के अधिकारियों ने इन अफसरों के घर छापेमारी (CBI Raid) की है। सबसे पहले ये खबर गाजियाबाद (Uttar Pradesh News) से आई है। यहां एक पूर्व अधिकारी के घर को चारों तरफ से घेर कर सीबीआई ने तलाशी की।

इस दिन यूपी का बजट पेश कर सकती है योगी सरकार…

गाजियाबाद में रहने वाले इ स अधिकारी का नाम आर के ऋषि बताया जा रहा है। वह सीबीआई अकादमी गाजियाबाद में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए है, जिसके बाद सीबीआई की टीम ने अधिकारी के कौशांबी इलाके में स्थित घर पहुंचकर तलाशी की।

लड़कियों की शादी को लेकर कांग्रेस नेता ने दिया भड़काऊ बयान

बताया जा रहा है कि सीबीआई (CBI Raid) की टीम सुबह करीब 8:30 बजे पहुंच गई थी। टीम में 12 लोग थे। लगभग दोपहर डेढ़ बजे टीम यहां से निकल गई गाजियाबाद के अलावा सीबीआई की टीम ने नोएडा और दिल्ली के भी कई ठिकानों पर छापेमारी की।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here