7 लाख में व्यापारी के बेटे ने थाईलैंड से बुलाई कॉलगर्ल, 2 दिन में हुई मौत

आखिर कॉलगर्ल की मौत हुई कैसे ये बात रहस्मयी बनी हुई है। पुलिस इस बात की जांच में लगी हुई है। लेकिन अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

0
704
Callgirl
आखिर कॉलगर्ल की मौत हुई कैसे ये बात रहस्मयी बनी हुई है। पुलिस इस बात की जांच में लगी हुई है। लेकिन अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Uttar Pradesh: थाईलैंड से भारत आई कॉलगर्ल (Callgirl) ने कभी सोचा नहीं होगा की उसकी मौत हो जाएगी। आखिर कॉलगर्ल की मौत हुई कैसे ये बात रहस्मयी बनी हुई है। पुलिस इस बात की जांच में लगी हुई है। लेकिन अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस प्रशासन का कहना है कि कॉलगर्ल 10 दिन पहले लखनऊ आई थी। उसे एक बड़े व्यापारी के बेटे ने 7 लाख में थाईलैंड से बुलाया था। 2 दिन बाद ही बीमार पड़ गई तो उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई। 

खान चाचा रेस्टोरेंट से जब्त किये 96 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, दिल्ली में कालाबाजारी जारी

क्या राजस्थान से जुड़े तार

पुलिस राजधानी में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट (Sex Racket) के बारे में पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि ये भी ट्रेस किया जा रहा है कि इस कॉल गर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया है। पुलिस के अनुसार ये कॉल गर्ल राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी। उसी ने इसे लखनऊ भेजा था। 

सांस देने वाला ऑक्सीजन सिलेंडर ले सकता है आपकी सांसें, इन बातों का रखें ध्यान

रायपुर कनेक्शन भी आया सामने

बता दें जब कॉलगर्ल के गाइड सलमान से बातचीत की गई, इस दौरान उन्हें सलमान ने बताया कि रायपुर के किसी राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) का कॉल आया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि एक लड़की लखनऊ में है, वो बहुत परेशान है, उसे मदद की जरूरत है। इसके बाद लड़की लोहिया अस्पताल में भर्ती थी। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here