यूपी में आग में झुलसने से नाबालिक की मौत, पुलिस प्रशासन पर गिरी गाज!

बुलंदशहर में तीन महीने पहले एक नाबालिग से रेप किया गया था। जिसका दर्द 15 साल की पीड़िता नही सह पाई और आग से झुलस गई।

0
178
Bulandshahr News
बुलंदशहर में तीन महीने पहले एक नाबालिग से रेप किया गया था। जिसका दर्द 15 साल की पीड़िता नही सह पाई और आग से झुलस गई।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr News) में तीन महीने पहले एक नाबालिग से रेप किया गया था। जिसका दर्द 15 साल की पीड़िता नही सह पाई और आग से झुलस गई। मंगलवार क इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस मामले में रिश्तेदार और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया था। मृतक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज (Bulandshahr News) करवाया था। 

कानपुर में सामने आई तांत्रिक क्रिया, 6 साल की मासूम को चढ़ाया बलि!

सीओ और इंस्‍पेक्‍टर हटाए दिए गए-
पुलिस ने इस मामले में 3 नामजद लोगो को गिरफ्तार (Rape Case) कर लिया है। पीड़िता के परिजनों ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस घटना में 1 सीओ, 2 इंस्पेक्टर, 2 सब-इंस्पेक्टर, 1 कांस्टेबल पर कार्रवाई की गई है। इसमें सीओ और इंस्पेक्टर को हटा दिया गया है। तो वहीं, दो सब-इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया है, जबकि एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती दौर पीड़िता द्वारा खुद को आग लगाई गई है। बाद में परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में जलाए जाने की बात कही गई है। हम पूरे मामले की जांच में लगे हुए हैं। इस मामले में अभी तक तीन लोगों की गिरफ्तार किया जा चुका हैं। 

यूपी में मिला पत्रकार का शव, महिला दरोगा पर लगा हत्या का आरोप

इससे पहले बुलंदशहर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर (Rape Case) आत्महत्या कर ली। इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या से पहले लिखकर सुसाइड नोट छोड़ा था। पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी कमरूद्दीन को हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में 2 अन्य आरोपी फरार हैं। दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित की गई हैं। पूरे मामले की जांच यूपी पुलिस की तरफ से की जा रही हैं।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here