शराब माफियाओं पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर समेत दो सिपाही गिरफ्तार

रिश्वतखोरी का बड़ा मामला सामने आया है। इंस्पेक्टर समेत दो सिपाहियों को रिश्वत के आरोप मि गिरफ्तार किया गया है।

0
221
Bulandshahr News
रिश्वतखोरी का बड़ा मामला सामने आया है। इंस्पेक्टर समेत दो सिपाहियों को रिश्वत के आरोप मि गिरफ्तार किया गया है।

Uttar Pradesh: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr News) से एक रिश्वतखोरी का बड़ा मामला सामने आया है। यहां आबकारी विभाग के एक इंस्पेक्टर समेत दो सिपाहियों को रिश्वत लेने के आरोप में SSP ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए पुलिस (Up Police) वालों पर आरोप है कि इन्होंने शराब माफिया से 3 लाख रूपये लेकर छोड़ दिया। 

योगी सरकार का Gem Portal भ्रष्टाचार पर लगाएगा रोक

बुलंदशहर पुलिस और हापुड़ पुलिस ने मिलकर दी थी दबिश

दरअसल, अनूपशहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की रात बुलंदशहर (Bulandshahr News) पुलिस और हापुड़ पुलिस ने मिलकर शराब माफिया के खिलाफ़ दबिश दी थी। इस दौरान पुलिस ने शराब माफिया को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद शराब माफिया ने पुलिस (Up Police) को बताया कि बीती 8 जनवरी को उसको आबकारी विभाग के इंसपेक्टर और दो सिपाहियों ने मिलकर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था।

सोमनाथ भारती को हुई दो साल की सजा और एक लाख का जुर्माना

बता दें कि गिरफ्तार किए गए पुलिस वालों पर 3 लाख रुपये लेकर शराब माफिया को छोड़ने का आरोप है। जिसकी जानकारी होने पर हापुड पुलिस ने बुलंदशहर SSP से संपर्क किया। और मामले की जानकारी दी। इसके बाद बुलंदशहर SSP (Bulandshahr SSP) ने रिश्वत लेने वाले आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र चौहान और सिपाही हेम सिहं और अनुज के खिलाफ़ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, 8 जनवरी को ही थाना सिकंदराबाद क्षेत्र के जीतगड़ी गांव में जहरीली शराब के पीने से 6 लोगों की जान चली गई थी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here