बीजेपी नेताओं को CM ने दिया संदेश, जानें क्या कहा

सीएम योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath ने पार्टी नेताओं, सांसदों और विधायकों को चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा है।

0
262
BJP Mission 2022
सीएम योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath ने पार्टी नेताओं, सांसदों और विधायकों को चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा है।

Uttar Pradesh: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पार्टी नेताओं, सांसदों और विधायकों को चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा (BJP Mission 2022) है। साथ ही संदेश देते हुए कहा कि ‘चक्कर न लगांए काम में जुट जाए’ अगर कोई नेता, सांसद या विधायक अपने काम को पूरा ना करें तो चुपचाप संगठन को जानकारी दे सकते हैं। संगठन और सरकार एक-एक कार्यकर्ता के साथ खड़ा है। सीएम योगी ने जिलाध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों को सरकारी बैठकों (BJP Mission 2022) में जाने से भी मना किया है। 

किसानों को मुफ्त बीज देगी योगी सरकार, पढ़े पूरी खबर

बता दें रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पश्चिमी क्षेत्र कार्यालय में मेरठ मंडल के संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। ये बैठक करीब एक घंटा चली थी, जिसमे सीएम योगी ने कहा कि मिशन-2022 में कार्यकर्ता, पार्टी पदाधिकारी जुट जाएं। अब विधानसभा चुनाव में बस एक साल का समय रह गया है। इसे ध्यान में रखकर काम में जुट जाए, सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने की कोशिश करें। 

किसानों को कृषि कानूनों के ‘फायदे’ बताएगी बीजेपी, देशभर में लगेगा चौपाल

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि पश्चिमी क्षेत्र में विकास का पहिया चलता जा रहा है। रैपिड रेल, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का काम काफी तेजी से चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मेरठ के लोग हवाई अड्डा और रिंग रोड का काम जल्द करवाना चाहते हैं। इस दौरान सीएम के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर भाजपा कार्यालय में पौधारोपण भी किया। बरगद का पौधा लगाकर कहा कि भाजपा पार्टी इसी तरह आगे बढ़ती रहे। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here