बांदा जेल से फरार कैदी अंदर ही मिला, बनाया था ये प्लान

बांदा के जेल से फरार हुआ कैदी अब मिल गया Banda News है। अहम बात ये है कि पूरी दुनिया में तहकीकात के बाद जेल में ही मिला।

0
842
Banda News
बांदा के जेल से फरार हुआ कैदी अब मिल गया Banda News है। अहम बात ये है कि पूरी दुनिया में तहकीकात के बाद जेल में ही मिला।

Uttar Pradesh: बांदा के जेल से फरार हुआ कैदी अब मिल गया (Banda News) है। अहम बात ये है कि पूरी दुनिया में तहकीकात के बाद जेल में ही मिला। कैदी ने फरार होने का प्लान बनाया था। लेकिन घायल होने की वजह से भाग नहीं पाया और पकड़ में आ गया। 

उत्तराखंड में 15 जून तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, किसे मिली अनुमति

कहा करता था काम विजय

विजय को जेल परिसर के कृषि फार्म में काम करने के लिए रखा गया (Banda News) था। रविवार दोपहर बाकी बंदियों के साथ वह कृषि फार्म में काम कर रहा था और शाम को उन्ही बंदियों के साथ अपने बैरक में वापस लौटा। लेकिन रात साढ़े 8 बजे जेल लॉकिंग के समय वह नहीं मिला। उसी वक्त जेल अलार्म बजाकर पूरे जेल के अंदर और बाहर छानबीन की गई लेकिन काफी जांच पड़ताल के बाद भी नहीं मिला। 

दिल्ली में फिर से दौड़ेगी मेट्रो, जानिए गाइडलाइन…

दरअसल, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) भी इसी जेल में कैद है। उसे जेल में रखे जाने की तिथि से जेल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, लेकिन सुरक्षा तोड़कर बंदी के फरार होने की खबर से जेल व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here