Ballia News: यूपी में एक और पत्रकार की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में पत्रकार पर हमले का मामला सामने आया है। बलिया जिले में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

0
451
Ballia News
Ballia News: यूपी में एक और पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Uttar Pardesh: उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हमले के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ दिनों पहले बदमासों द्वारा गाजियाबाद में बीच सड़क पर बेटियों के सामने एक पत्रकार की हत्या कर दी गई थी। अब मामला बलिया जिले (Ballia News) का है। यहां पर पत्रकार की गोली (Journalist Shot Dead)  मारकर हत्या कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, बलिया जिले (Ballia News) के फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक निजी हिंदी समाचार चैनल के पत्रकार रतन सिंह (Ratan Singh) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया, ‘रतन सिंह की सोमवार रात फेफना गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के समय वह फेफना गांव की तरफ से घर की तरफ जा रहे थे।’ गांव वालों के अनुसार उनके ऊपर हमला होते ही जान बचाने के लिए रतन सिंह ग्राम प्रधान के घर में घुस गए।

पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, शव लेने से परिवार ने किया इंकार

इसके बाद भी हमलावरों ने पीछा नहीं छोड़ा और एक-एक कर तीन गोलियां उन्हें मार दी। गोली की आवाज सुन कर गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन सिर में गोली लगने की वजह से रतन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ ही कई पत्रकरा और विभिन्न संगठनों के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने फेफना-रसड़ा मार्ग को जाम कर दिया।

परिजनों ने फेफना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। बता दें कि दो साल पहले रतन सिंह के भाई की भी हत्या हो चुकी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है, सूत्रों के अनुसार इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, वही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय को निलंबित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here