Ballia Kand: इस नेता ने पुलिस के सामने सरेआम चलाई गोली, हत्या के बाद हुआ फरार

यूपी के बलिया में अफसरों के सामने हत्या कर दी गई है। इस वारदात से प्रशासनिक मशीनरी में हड़कंप मंच गया है।

0
227
Ballia News
Ballia Kand: इस नेता ने पुलिस के सामने सरेआम चलाई गोली, हत्या के बाद हुआ फरार

Uttar Pradesh: यूपी में आए दिन कोई ना कोई अपराध की दुर्घटना सामने आ रही है। कानपूर में पुलिस के साथ हुए गोली कांड के बाद अब यूपी के बलिया (Ballia News) में अफसरों के सामने हत्या कर दी गई है। इस वारदात (Ballia Kand) से प्रशासनिक मशीनरी में हड़कंप मंच गया है। बताया जा रहा है कि एसडीएम और सीओ के सामने बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) ने एक शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी है।

आरोपी के घर से मिले खून से सने कपड़े, फोरेंसिक जांच करेगी CBI की टीम

जानकारी के मुताबित बलिया ज़िले के रेवती थानाक्षेत्र के दुर्जनपुर में कोटे के दो दुकानों के आवंटन के लिये गुरुवार 15 अक्टूबर की दोपहर पंचायत भवन में खुली बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक के दौरान एक पक्ष के लोगों ने अचानक गोलियां बरसानी शुरू कर दीं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।इस बैठक में बलिया (Ballia News) के एसडीएम सुरेश पाल, सीओ बैरिया चंद्रकेश सिंह और बीडीओ गजेन्द्र प्रताप सिंह के साथ ही रेवती थाने की पुलिस फोर्स भी मौजूद थी।

खुद को आग लगाने वाली महिला की मौत, राज्यपाल का बेटा गिरफ्तार

सभी आला अधिकारियों की मौजूदगी के बावजूद आरोपी धीरेंद्र गोली चलाकर फरार हो गया। वहीं बलिया के डीआईजी ने दावा किया था कि रात तक आरोपी को पकड़ लिया जाएगा लेकिन अभी पुलिस के हाथ खाली हैं। बलिया पुलिस ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि घटना से संबंधित समस्त तथ्यों की जानकारी ली जा रही है उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस वारदात को गम्भीरता से लेते हुए एसडीएम सुरेश चंद्र पाल, पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह और मौके पर मौजूद सभी पुलिसकर्मियों को निलम्बित करने के आदेश दिए साथ ही सीएम ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आदेश दिये हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here