बलिया हत्याकांड को लेकर बीजेपी विधायक आए सामने, आरोपी का किया समर्थन

0
143
Ballia Murder Case
बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के समर्थन में उतर आए हैं। आरोपी धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है।

Uttar Pardesh: उत्तर प्रदेश के बलिया में हुए हत्यकांड में सियासी पारा थमने का नाम नही ले रहा। कुछ घंटे पहले यूपी पुलिस ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Ballia Murder Case) को गिरफ्तार किया है। लेकिन इस मामले में अब भी बवाल मचा हुआ है। इन सब के बीच बैरिया (Ballia Murder Case) से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के समर्थन में उतर आए हैं। मामले को लेकर रविवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह को समन भेजा है। प्रदेश अध्यक्ष ने बलिया हत्याकांड (Ballia Murder Case) मामले में बीजेपी नेता के बयान को लेकर उन्हें समन भेजा है। बताया जा रहा है कि विधायक सुरेंद्र सिंह को अपनी सफाई देने के लिए बुलाया था। 

यूपी में सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

दरअसल, बलिया के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान (Uttar Pradesh News) के आवंटन को लेकर चल रही मीटिंग में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। आरोप है कि मीटिंग में एसडीएम, सीओ, एसओ और अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे और उनके सामने ही गोली चलाकर शख्स की हत्या कर दी गई। यह भी आरोप लगे हैं कि पुलिस ने आरोपी धीरेंद्र को मौके पर ही पकड़ लिया था लेकिन बाद में छोड़ दिया। आरोपी धीरेंद्र बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी बताया गया है। बाद में सुरेंद्र सिंह ने खुद सार्वजनिक तौर पर इसे स्वीकार भी कर लिया था। 

CBI ने पीड़िता के तीन भाईयों को भेजा समन, फिर होगी पूछताछ

बता दें आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से (Uttar Pradesh News) मुलाकात की थी। सुरेंद्र सिंह परिवार वालों के साथ रोए भी थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद बीजेपी पर खुलकर आरोपी का साथ देने का आरोप भी लग रहा है। 17 अक्टूबर की सुबह विधायक सुरेंद्र सिंह रेवती थाना में दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। जिस शख्स की हत्या हुई है, उसके परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। लेकिन यहां तो हत्या को लेकर राजनीति कम होती नजर नहीं आ रही। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या परिवार को इंसाफ मिल पाएगा या बाकी मामलों की तरह इस मामले में भी राजनीति चलती रहेगी? 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here