BJP सांसद के बेटे आयुष ने पत्नी पर लगाए आरोप, वीडियो वायरल

लखनऊ में खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के बेटे आयुष का वीडियो सामने आया है। कई दिने से चल रहा है फरार।

0
1023
Ayush Kishore Case
लखनऊ में खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के बेटे आयुष का वीडियो सामने आया है। कई दिने से चल रहा है फरार।

Lucknow: बीजेपी के लोकसभा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष (Ayush Kishore Wife) पर गोलीबारी मामले में नया मोड़ आ गया है। सांसद के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आयुष का कहना है कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई है। हालांकि आयुष अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है।

Court ने Ariz Khan को किया दोषी करार, 15 मार्च को होगा एलान

आयुष ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे आयुष का कहना है कि मैं जब से अंकिता (Ayush Kishore Case) से मिला तभी से बर्बादी शुरू हो गई। मुझे फंसाया जा रहा है अंकिता ने मेरे पिता के विरोधियों के साथ मिलने की धमकी दी है। आयुष ने आगे कहा कि मै परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अंकिता (Ayush Kishore Wife) से शादी की थी। कुछ महीने तक सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर सभी राज सामने आने लगे, अकिता पहले भी एक शख्स से शादी कर चुकी है, जिसके साथ अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

पूरा मामला क्या है

दरअसल, 2 मार्च 2021 की रात 2.30 बजे बीजेपी सांसद कौशल के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी। गोलीवारी में घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और मामले की जांच शुरू की गई। जांच के दैरान सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग(Ayush Kishore Case) का आरोप लगाया था। लेकिन छानबीन के दैरान पता चला कि आयुष के कहने पर साले आदर्श ने फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में ये बात कबूल कि जीजा के कहने पर उसने गोली चलाई थी, ताकि विरोधियो को फंसाया जा सके। आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिसोदिया ने पेश किया ‘देशभक्ति बजट’, सरकारी अस्पतालों में फ्री में लगेगा कोरोना टीका

आयुष की माँ ने बेटे का बचाव करते हिए कहा कि मेरे बेटे को लोकडाउन के समय मे अपने चंगुल में फसा लिया था। मेरा बेटे की उम्र कम है, जबकी वो लड़की मेरे लड़के से काफी बड़ी है। उसको पता था कि आयुष के पापा सासंद है जीसको लेकर उसके मन मे पैसे का लालच था। मैं इस शादी को नही मानती हुं। आगे उन्होंने कहा कि जांच मे सब कुछ सामने आ जाएगा।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here