अपराधियों के एनकाउंटर में दिखा हिंदू-मुस्लिम- ओवैसी

ओवैसी ने बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला, यूपी में एनकाउंटर को लेकर सवाल उठाए है।

0
733
Asaduddin Owaisi
ओवैसी ने बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला, यूपी में एनकाउंटर को लेकर सवाल उठाए है।

Uttar Pradesh: ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी के बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला, इस बार तो यूपी में एनकाउंटर को लेकर सवाल उठाए है। ओवैसी ने कहा है कि यूपी में जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से हुए एनकाउंटर में मारे गए लोगों में 37 फीसद मुस्लिम शामिल हैं, जबकि राज्य में मुस्लिमों (Asaduddin Owaisi) आबादी 18-19 फीसद है। 

योगी सरकार को लगा झटका, साल 2015 को आधार मानकर लागू होगा आरक्षण

इस बीच ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के हमले का अब यूपी सरकर के मंत्री मोहसिन रज़ा (Mohsin Raza) ने करारा जवाब दिया है। मोहसिन रजा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को लोगों को राय देनी चाहिए कि अपराधियों में इतना ज्यादा हिस्सा क्यों हैं। मोहसिन ने कहा कि ओवैसी के पूर्वज देश का बंटवारा करने वालों थे। ओवैसी जो बातें कर रहे हैं, वही विभाजन की दस्तक है।

आपको बता दे उत्तर प्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (UP Panchayat Election 2021) हो रहे हैं। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जनता को अपना दम दिखाने में लगे हुए है। इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बलरामपुर में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान ओवैसी ने राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

Mamata Banerjee इस दिन से व्हीलचेयर पर शुरू करेंगी चुनाव अभियान…

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंच पर बोलते हुए कहा कि कानून की धज्जियां उड़ाने में योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर नहीं छोडी है। योगी सिर्फ एक ही मजहब और जाति की बात करते है। ओवैशी योगी के सेकुलरिज्म के बयान पर भड़के और कहा कि भारत को मुकाम दिलाने में सेकुलरिज्म ने रोका तो डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए।

राजभर ने क्या कहा

अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक मिलकर यूपी की राजनीति बदलेंगे। राजभर ने कहा कि योगी सरकार को बनाया भी मैंने था और खत्म भी मैं ही करूंगा। 2022 में यूपी में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनेगी। यूपी में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनने पर पढ़ाई और दवाई फ्री होगी। निजी क्षेत्र में आरक्षण और बिजली बिल भी माफ होगा। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here