खुद को आग लगाने वाली महिला की मौत, राज्यपाल का बेटा गिरफ्तार

लखनऊ के विधान भवन के सामने मंगलवार को खुद को आग लगाने वाली महिला ने अपनी जान गवा दी है। इलाज के दौरान मौत हो गई।

0
318
Anjili tiwari Death
लखनऊ के विधान भवन के सामने मंगलवार को खुद को आग लगाने वाली महिला ने अपनी जान गवा दी है। इलाज के दौरान मौत हो गई।

Lucknow: लखनऊ के विधान भवन के सामने मंगलवार को खुद को आग लगाने वाली महिला ने अपनी जान गवा दी है। महाराजगंज की रहने वाली अंजलि तिवारी (Uttar Pradesh News) की बुधवार की शाम इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में लखनऊ के पूर्व राज्यपाल सुखदेव प्रसाद (Uttar Pradesh News) के बेटे आलोक प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

CBI ने पीड़िता के तीन भाईयों को भेजा समन, फिर होगी पूछताछ

बता दें आलोक पर महिला को आत्मदाह के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि आत्मदाह के प्रयास से पूर्व अंजलि और आलोक (Uttar Pradesh News) के बीच कई बार बातचीत हुई थी। इसी के आधार पर हजरतगंज पुलिस ने बुधवार सुबह गोमतीनगर स्थित आवास से आलोक को हिरासत में ले लिया।

जानिए क्या था मामला-

विधान भवन के ठीक सामने मंगलवार को करीब 12 बजे महारागंज की महिला अंजली तिवारी (Anjali Tiwari Death) ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली थी। सुचना मिलने पर पुलिस ने जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। महिला का कहना था कि पहले पति से संबंध खत्म होने के बाद वह नाम और धर्म बदलकर आसिफ रजा नाम के युवक के साथ अलग घर में रह रही थी। 

स्वामी चिन्मयानंद रेप केस में ट्विस्ट, आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा बयान से पलटी

बता दें आसिफ सऊदी अरब चला गया तो वह रहने के लिए उसके घर गई, मगर उसके परिवार वालों ने रखने से इनकार कर दिया। महिला (Anjali Tiwari Death) ने पुलिस से शिकायत की पर उसे कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद मृतक महिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ आ गई। लेकिन शिकायक करने पर सरकार की तरफ से कोई संज्ञान नही लिया गया। इसके बाद महिला ने मंगलवार को आग लगा ली थी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here