क्या ऑक्सीजन की कमी से हुईं मरीजों की मौत, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ Aligarh News में एक निजी हास्पिटल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई हैं।

0
451
Aligarh News
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ Aligarh News में एक निजी हास्पिटल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई हैं।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) में एक निजी हास्पिटल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई हैं। अलीगढ़ के नौरंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित गांधी पार्क इलाके के एक निजी अस्पताल में बुधवार रात कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों की कुछ ही समय के अंतराल में मौत हो (Aligarh News) गई। 

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

क्या है मामला

बता दें धनीपुर मंडी के पास स्थित 40 बेड के एसजेडी हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा था। इसके बाद एक-एक करके पांच मरीजों की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल स्टाफ ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि ऑक्सीजन खत्म हो गया है। साथ ही कहा कि सभी मरीज वेंटिलेटर पर थे और ये महज इत्तेफाक है कि उनकी थोड़े समय के अंतराल पर मौत हो गई। 

यूपी में वीकेंड लॉकडाउन लागू, सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

राज्य के मजिस्ट्रेट विनीत कुमार (Vineet Kumar) ने कहा कि रात 10 बजे तक ऑक्सीजन उपलब्ध करा दी गई। मरीजों की मौत कैसे हुई, इसकी जांच चल रही है।’’ 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here