अखिलेश यादव ने लिया यू टर्न, बोले- हम भी टीका लगवाएंगे

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कोरोना टीका लगवाने का ऐलान कर दिया है। इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है।

0
210
Akhilesh Yadav
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कोरोना टीका लगवाने का ऐलान कर दिया है। इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है।

Uttar Pradesh: सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कोरोना टीका लगवाने का ऐलान कर दिया है। इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है। लेकिन अखिलेश यादव के बोल बदलते हुए नजर आ रहे है। अब अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि हम भी टीका लगवाएंगे। 

Also Read: यूपी में Lockdown खत्म, इन चीजों में अब भी रहेगी पाबंदी…

बता दें सपा संरक्षक मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) ने सोमवार को टीके की पहली डोज लगवा ली है। इससे पहले मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी, बल्कि इस दौरान देश में बनी वैक्सीन की जमकर तारीफ करते हुए बाकी लोगों से भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर कोरोना को हराने की बात कही थी।

Also Read: UP में December तक शुरू हो जाएगा Film City का निर्माण, जानिए क्या होगा खास

दरअसल, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पहले वैक्सीन का विरोध किया था। सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। अखिलेश ने कहा कि हम बीजेपी के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here