अखिलेश द्वारा बिका हुआ पत्रकार कहने पर प्राइम न्यूज़ के एडिटर इन चीफ मोहसिन खान ने दिया जबाव

जब से अखिलेश यादव ने प्राइम न्यूज़ के पत्रकार के लिए बयान दिया है तब से राज्य के पत्रकारों के बीच बवाल मचा हुआ हैं।

0
238
Akhilesh Yadav
जब से अखिलेश यादव ने प्राइम न्यूज़ के पत्रकार के लिए बयान दिया है तब से राज्य के पत्रकारों के बीच बवाल मचा हुआ हैं।

Uttar Pradesh: जब से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्राइम न्यूज़ के पत्रकार के लिए बयान दिया है तब से राज्य के पत्रकारों के बीच बवाल मचा हुआ हैं। इस मुद्दें पर प्राइम न्यूज़ के एडिटर इन चीफ मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अखिलेश यादव बताएं समाजवादी पार्टी से जुड़ी खबरों को चलाने के लिए या उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर करने के लिए उन्होंने प्राइम न्यूज़ को कितने पैसे दिए हैं। साथ ही कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से कई बार मुलाकात हुई है। लेकिन समझ नहीं आया कि आखिर उन्हें किसने मिस गाइड किया। जिसके बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया है। 

बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, जानें पिता ने क्या कहा?

क्या था पूरा मामला

बता दें मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब प्राइम न्यूज़ के पत्रकार ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से सवाल पूछा तब अचानक अखिलेश ने पत्रकार को बिका हुआ बता दिया। इसके बाद अखिलेश यहीं तक नहीं रुके और आगे कहा कि मीडिया सरकार के विज्ञापन दिखाती है। मीडिया एक पक्ष की खबरें दिखाता है। इसी वजह से किसानों ने मीडिया से मुलाकात करने से मना कर दिया था। इस बयान को लेकर कई बीजेपी नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। 

इतने पैसे खर्च करके प्रत्याशी लड़ सकते है पंचायत चुनाव

जानें नेताओं ने क्या कहा

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने हाथरस की घटना को याद दिलाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को न देश के संविधान पर भरोसा और न ही देश की जनता पर भरोसा है। साथ ही कहा कि जब समाजवादी पार्टी के चेहरे बेनकाब होते है तब ये इस तरह के बेतुके बयान देते है। 

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने कहा कि अखिलेश जी का बयान कही न कही हताशा और निराशा से भरा हुआ है। जिस तरह से मीडिया के लोगों को अपमानजनक बातें कही है, वो किसी भी नेता को शोभा नहीं देता। 

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना (Satish Mahana) ने कहा कि समाजवादी पार्टी की गुड़ागर्दी नहीं चलेगी। साथ ही कहा कि अखिलेश अपना आपा खो चुके है। उन्हें सयंम रखना चाहिए। 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि ये बयान चैनल और मीडिया को धमकाने वाला है। न्यूज़ चैनल को इस बायन पर संज्ञान लेना चाहिए। अखिलेश यादव ने जो प्राइम न्यूज़ से कहा है मैं उसकी निंदा करता हूं। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here