अखिलेश यादव पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ IPC की धारा 147,342 और 323 के FIR दर्ज कर ली गई है।

0
793
Akhilesh Yadav
पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ IPC की धारा 147,342 और 323 के FIR दर्ज कर ली गई है।

Moradabad: मुरादाबाद में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई मारपीट पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ IPC की धारा 147,342 और 323 के FIR दर्ज कर ली गई है। साथ ही 20 सपा नेताओं पर भी मुकदमा दर्ज किया गया हैं। 

अखिलेश यादव पर बरसे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, जानें क्या कहा?

क्या था पूरा मामला

जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके जवाब में समाजवादी पार्टी की तरफ से पत्रकारों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया हैं। आरोप है कि इस दौरान अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने पहले उन्हें रोका। इस बीच पत्रकारों और सुरक्षा कर्मियों की कहा सुनी हो गई और पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की हुई। बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद कुछ पत्रकार घायल भी हुए। 

पीएम आज ‘अमृत महोत्सव’का करेंगे उद्घाटन, ‘दांडी मार्च’ को हरी झंडी दिखाएंगे

पत्रकारों पर केस

जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं, इसके जवाब में समाजवादी पार्टी की ओर से पत्रकारों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here