निलंबित पुलिसकर्मियों के समर्थन में उतरे सपा अध्यक्ष अखिलेश, जानें क्या कहा

उन्नाव में 16 जून को पुलिस पर पथराव किया गया था। इस घटना के बाद 15 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस मुद्दे पर अखिलेश सामने आए है।

0
855
Akhilesh Yadav
उन्नाव में 16 जून को पुलिस पर पथराव किया गया था। इस घटना के बाद 15 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस मुद्दे पर अखिलेश सामने आए है।

Uttar Pradesh: उन्नाव में 16 जून को पुलिस पर पथराव किया गया था। इस घटना के बाद 15 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस बीच सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट के बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने लापरवाही को देखते हुए 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। साथ ही उन्नाव के कई पुलिस कर्मी अखिलेश के समर्थन में आ गए है। 

कोविड-19 की लंबी लड़ाई के बाद नहीं रहे मिल्खा सिंह, 5 दिन पहले पत्नी ने ली थी अंतिम सांस

ये है पूरा मामला

बता दें उन्नाव में दो युवकों की दुर्घटना में मौत के बाद लोगों ने शव रखकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान पुलिस पर जमकर पथराव किया गया। पुलिसकर्मियों ने स्टूल और डलिया को अपना बचाव किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महानिदेशक ने पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का निर्देश दिया था। इन पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here