अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, कहा- किसी बड़े दल के साथ नहीं होगा गठबंधन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने इटावा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा ऐलान किया है।

0
297
Akhilesh Yadav
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने इटावा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा ऐलान किया है।

Uttar Pradesh: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इटावा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा ऐलान किया है। अखिलेश ने कहा कि 2022 तक छोटे दलों के साथ गठबंधन करने जा रहे है, लेकिन किसी बड़े दल के साथ गठजोड़ नहीं किया जाएगा। साथ ही कहा कि हमने पार्टी बनाई तो चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा। यानी अखिलेश घूम-फिर कर अपने परिवार के लोगों के साथ पार्टी बना सकते है। 

सीएम योगी का गोरखपुर दौरा, कहा- सभी को दिलाएं सरकारी योजनाओं का लाभ

उपचुनाव में सपा की हार पर अखिलेश ने दिया बयान-

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जब चुनाव वहां के डीएम, एसपी, सीओ और सिपाही लड़ेंगे तो कौन जीतेगा? चुनाव बीजेपी नहीं लड़ रही, उनकी सरकार के जितने भी अधिकारी हैं, वे चुनाव लड़ रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा 2022 के चुनावों में विकास कार्यो को लेकर और बीजेपी सरकार में किए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर मैदान में उतरेगी।

बिहार चुनाव को लेकर क्या कहा-
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बिहार चुनाव के बाद से 2022 की रणनीति कुछ अलग तरीके से होगी, हालांकि अखिलेश ने अब तक रणनीति का खुलासा नहीं किया है। अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में इतना बढ़ा धोखा किसी के साथ नही हुआ होगा, जितना बीजेपी ने वहां के लोगों के साथ किया है। महागठबंधन को बेइमानी से हराया गया है।

यूपी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, जानिए क्या है खास

बसपा, कांग्रेस के कई नेता सपा में आए-
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस दौरान सभी देश-प्रदेश वासियों को दीपावली की बधाई दी। सिविल लाइन आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बसपा के तीन पूर्व जिला अध्यक्ष लाखन सिंह जाटव, जितेंद्र दोहरे, राघवेंद्र गौतम, बसपा की भाईचारा कमेटी के पूर्व विधानसभा प्रभारी वीरू भदौरिया, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष कीरत सिंह पाल, वामसेफ के पूर्व जिला अध्यक्ष सर्वेश गौतम समेत सैकड़ो की तादात में विभिन्न दलों के नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here