Agra Bus Hijack: देर रात 34 सवारियों से भरी बस में हुआ कब्जा, चालक ने पुलिस को दी सूचना

आगरा के मलपुरा क्षेत्र में अज्ञात कार सवारों ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को अगवा कर लिया था। हालांकि राहत की बात यह है कि बस का पता चल गया है।

0
301
Agra Bus Hijack
Agra Bus Hijack: देर रात 34 सवारियों से भरी बस में हुआ कब्जा, चालक ने पुलिस को दी सूचना

Agra: आगरा में एक अनोखा मामला सामने आया है। सवारियों से भरी बस को हाईजैक (Agra Bus Hijack) कर लिया गया था। थाना मलपुरा क्षेत्र में अज्ञात कार सवारों ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को अगवा किया था। हालांकि राहत की बात यह है कि बस का पता चल गया है। आगरा के एसएसपी का कहना है कि बस को मध्य प्रदेश सीमा के पास बरामद किया गया है और सभी यात्री सुरक्षित हैं।

बिकरु कांड में इनामी राजेंद्र कुमार का बड़ा खुलासा

शुरुआत में जानकारी आई थी कि कुछ लोगों ने फाइनेंसकर्मी बनकर बस को हाईजैक कर लिया। हालांकि, इस पूरे मामले को सुनने के बाद पुलिस ने इसे फाइनेंस का मामला ही माना था। जो कि अब सुलझ भी गया है। पुलिस का कहना है कि बस को अवैध तरीके से कब्जा किया गया है।

बता दें कि मंगलवार शाम को बस गुरुग्राम हरियाणा से 34 यात्रियों को लेकर मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के लिए रवाना हुई थी। कल्पना ट्रेवल्स की ये बस को आगरा के पास बायपास पर जाइलो का सवार बदमाशों ने हाइजेक (Agra Bus Hijack) कर लिया है। बस को ग्वालियर के डबरा निवासी रमेश कुमार चला रहा था।

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के चलते लगा जाम, आसमान में छाए घने बादल

बस को हाइजेक करने के बाद मलपुरा थाना क्षेत्र में चालक क्लीनर को छोड़कर यात्रियों सहित बस लेकर बदमाश निकल गए थे। बुधवार सुबह चार बजे चालक के मलपुरा थाने पहुंचने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसएसपी बबलू कुमार रायभा टोल प्लाजा पर पहुंच गए। आइजी ए सतीश गणेश ने राजस्थान और मध्य प्रदेश के अधिकारियों से संपर्क किया था।

ये बस इटावा नंबर की है और इसका मालिक ग्वालियर का है। बस पर कल्पना ट्रैवल्स लिखा है। इस ट्रैवल्स की करीब 60-70 बसें हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि बस के मालिक की मंगलवार को मौत हो गई थी। वे कोरोना संक्रमित भी थे। इसीलिए परिवार के लोगों से अभी संपर्क नहीं हो पा रहा है। फिलहाल ये मामला पुरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here