यूपी में बड़ा सड़क हादसा, छह बच्चों समेत 14 की मौत

गुरुवार की रात को ये भयानक हादसा हुआ है, गुरुवार रात में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई।

0
232
Accident in Pratapgarh
गुरुवार की रात को ये भयानक हादसा हुआ है, गुरुवार रात में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बड़ा सड़क हादसा (Accident in Pratapgarh) सामने आया है। गुरुवार की रात को ये भयानक हादसा हुआ है, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में सात बच्चे भी शामिल हैं। सभी यात्री नवाबगंज थाना क्षेत्र से बरात लेकर शेखवापुर गए थे। जिसके बाद देर रात कुछ बराती बोलेरो (Accident in Pratapgarh) से लौट रहे थे। तभी अचानक ये भीषण सड़क हादसा हो गया।

दिल्ली में मास्क नहीं लगाना पड़ सकता है भारी, इतने का लगेगा जुर्माना

जानकारी के अनुसार बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह (Accident in Pratapgarh) में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में 6 बच्चे भी हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शवों को बाहर निकाला।

हादसा इतना भयानक था कि रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का (Accident in Pratapgarh) वक्त लग गया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के बताए जा रहे है।

‘हैवान इंजीनियर’ के पास CBI को मिले चाइल्ड पोर्नोग्राफी, पढ़े पूरी करतूत

चार सगे भाईयों की हुई मौत-

कुंडा थाना क्षेत्र के चौसा जिरगापुर गांव के दो-दो सगे भाई इस भीषण दुर्घटना (Road Accident) के शिकार हो गए। इस गांव के श्रीनाथ के बेटे दिनेश और नान भइया भी बोलेरो से लौट रहे थे। लौटते समय दिनेश ने घरवालों को फोन करके आने की सूचना भी दी थी कि वह कुछ ही देर में घर पहुंच रहा है। कौन जानता था कि यह उसकी स्वजनों से आखिरी बातचीत है। ऐसा ही इसी गांव के रहने वाले दिनेश कुमार के बेटे पवन और अमन के साथ भी हुआ, दोनों इस दुर्घटना में मौत के सागर में डूब गए।

राज्य से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Uttar Pradesh News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here