Noida: Shopprix Mall के Spa Centre में जिस्‍मफरोशी का धंधा, Police ने मारा छापा 23 लोग गिरफ्तार

0
224
Noida Spa Centre News
Noida News: नोएडा शोपपरिक्स मॉल के स्पा सेंटर में जिस्‍मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा 23 लोग गिरफ्तार

Noida थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित Shopprix Mall में आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा जहाँ स्पा की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति में 14 लड़कियां और मॉल का मैनेजर अखिलेश मालिक सहित 9 पुरूषों को गिरफ्तार किया है साथ ही आपत्तिजनक वस्तुएं व नशीले पदार्थ भी बरामद किये हैं।

पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने बेटी के साथ लगाई फांसी

पुलिस की गिरफ्त में ये सभी युवतियां व पुरूषों को दअरसल आज पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि थाना 58 क्षेत्र सेक्टर 61 स्थित शोप्रिक्स मॉल में स्पा की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चल रहा है। इसी को लेकर आज थाना 58 पुलिस टीम अचानक छापा मारा जहां आपत्तिजनक स्थिति में ये सब पाए गए और पुलिस ने इन सबको गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि इन सभी 14 महिलाएं व 7 युवकों जो ग्राहक थे इसके अलावा मॉल का मैनेजर अखिलेश व मालिक को भी मौके से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से कुछ नशीले पदार्थ और आपत्तिजनक वस्तुये भी बरामद की है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here