16 हेल्थ सेंटरों के इंचार्ज ने दिया इस्तीफा, जानें क्या है वजह

कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इस संकट भरी घड़ी में उन्नाव के 16 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया।

0
200
16 Doctors Resignation in UP
कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इस संकट भरी घड़ी में उन्नाव के 16 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया।

Uttar Pradesh: कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इस संकट भरी घड़ी में उन्नाव के 16 डॉक्टरों ने इस्तीफा  (16 Doctors Resignation in UP) दे दिया। कम्युनिटी हेल्थ सेंटरों के 11 और प्राइमरी हेल्थ सेंटरों के 5 इंचार्ज ने ज्ञापन सौंप दिया है। इन डॉक्टरों का आरोप है कि प्रशासन के सीनियर अधिकारी उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं। 

यूपी में वैक्सीन लगवाने के नियम बदले, टीका लगाने से पहले जान लें खास बातें

इस मामले को संभालने के लिए डीएम रविंद्र कुमार (DM Ravindra Kumar) डॉक्टरों से चर्चा करेंगे। आपको बता दें जिला प्रशासन और स्वस्थ्य विभाग के अधिकारी गलत रवैया अपना रहे थे। साथ ही तानाशाही भी करते है। अगर हम अफसरों से शिकायत करते है तो वे भी चुप हो जाते हैं। 

1 जून तक महाराष्ट्र में बढ़ा Lockdown, एंट्री के लिए RT-PCR रिपोर्ट जरूरी

लगातार काम करने के बावजूद परेशान

डॉक्टरों ने बताया कि, ”दिनभर वैक्सीनेशन (Corona Vaccine) और सैंपलिंग के बाद एसडीएम साहब हमें मीटिंग के लिए ऑफिस आने को कह देते हैं। हमें बार-बार यह महसूस कराया जाता है कि हम काम नहीं कर रहे। हमारी वजह से ही सारी दिक्कतें आ रही हैं।

इस्तीफा देने वाले डॉक्टरर्स

डॉक्टर मनोज, डॉक्टर विजय कुमार, डॉक्टर ब्रजेश कुमार, डॉक्टर अरुण कुमार, डॉक्टर संजीव कुमार, डॉक्टर शरद वैश्य, डॉक्टर पंकज पांडे शामिल है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here