पार्टी ऑफिस में बेहोश हुई बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा काफी समय से बीमार चल रही हैं। साध्वी प्रज्ञा का लंबे समय से दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था।

0
321
Sadhvi Pragya
Sadhvi Pragya

Delhi: भारतीय जनसंघ के संस्थापक और पहले अध्यक्ष डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Shyama Prasad Mukherjee) की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में में शामिल होने गई बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) अचानक से पार्टी ऑफिस में बेहोश होकर गिर पड़ीं। उसके बाद पार्टी नेताओं ने उन्हें उठाकर कुर्सी पर बैठाया है। साध्वी प्रज्ञा को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है। साध्वी प्रज्ञा काफी समय से बीमार चल रही हैं। साध्वी प्रज्ञा का लंबे समय से दिल्ली एम्स (AIIMS) में इलाज चल रहा था। एम्स में उनकी आंख का ऑपरेशन भी हुआ है। पिछले दिनों ही वह भोपाल लौटी हैं। बीमारी की वजह से उन्हें लोग सहारा देते हैं, तो वह चल पाती हैं।

बाबा रामदेव ने पेश की कोरोना वायरस की पहली आयुर्वेदिक दवा

श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Shyama Prasad Mukherjee) की पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचने के थोड़ी देर बाद बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें चक्कर आने लगा। पास में मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ से उन्होंने अपनी तकलीफ को बताया। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें कुर्सी पर बैठाया गया और पानी पिलाया गया। फिलहाल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उनके घर पर ले जाया गया है, जहां एक मेडिकल टीम भी पहुंच गई है। मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी। साध्वी प्रज्ञा को आंखों का इलाज की वजह से हाईडोज दवाएं खानी पड़ रही हैं। माना जा रहा है कि इस वजह से उनकी तबीयत खराब हुई होगी.

आपको बता दें कि भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) कोरोना महामारी के बीच कभी नजर नहीं आई थीं। अनलॉक होने के बाद वह दिल्ली से भोपाल पहुंची हैं। यहां पहुंचने के बाद योग दिवस के दिन भी बीजेपी ऑफिस में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने पार्टी ऑफिस में योग भी किया था। साध्वी प्रज्ञा की तबीयत जब बिगड़ी तो पार्टी ऑफिस में बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

कोरोना वायरस के कारण टली कांवड यात्रा

साध्वी प्रज्ञा भोपाल से बीजेपी की सांसद हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह को हराकर पहली बार सांसद बनी हैं। साध्वी प्रज्ञा मालेगांव धमाके की आरोपी भी हैं। अभी वह जमानत पर बाहर चल रही हैं। मुंबई स्थित एनआईए कोर्ट में अभी भी उनका मामला चल रहा है। वह विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कई बार अपने बयानों से साध्वी पार्टी को भी मुश्किल में डाल देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here