पीएम मोदी की आज मेगा रैली, भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये सुपरस्टार?

प्रधानमंत्री आज कोलकाता के ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में रैली करने वाले हैं। इस रैली में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे शामिल।

0
709
PM Modi
पीएम मोदी की आज मेगा रैली, भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये सुपरस्टार?

New Delhi: बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुका है। घोषणा होने के तुरंत बाद सभी पार्टियो ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। चुनाव के मद्देनजर सभी नेशनल और लोकल पार्टीयां जोड़ तोड़ से रैली व लोगों को लोक लुभावने वादे करते नजर आ रही है।

ये भी पढें-Rajasthan में अब इन राज्यों से आने वालों को दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट

इसी बीच आज प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मेगा रैली करेंगे। उम्मीदवारों के नाम जारी करने के बाद बंगाल चुनाव के लिए भाजपा की ये पहली रैली होगी जिसे पीएम मोदी संबोधित करेंगे। बता दें कि बीजेपी ने तैयारी में पूरी ताकत झोंक दी है। सुरक्षा के भी जबरदस्त इंतजाम किए गए है। इस रैली में करीब 10 लाख लोगों के पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है।

इस रैली के दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती समेत दिलीप घोष भी मौजुद रहेंगे। आपको बता दें मिथुन चक्रवर्ती ने देर रात बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामील हो सकते हैं। इस रैली के दैरान तमाम दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढे़ं-Assam Assembly Election 2021: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, इन सीटों पर लड़ेगी चुनाव

चुनाव के मद्देनजर बंगाल में बड़े नेताओं का दौर जारी हैं। इस लिहाज से आज पश्चिम बंगाल में राजनीति का सूपर संडे कहा जा सकता है। एक तरफ जहां पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं दुसरी तरफ ममता बनर्जी आज उत्तरी कोलकाता में महंगाई के खिलाफ पदयात्रा करेंगी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here