पूर्व सांसद पप्पू यादव पर लटकी तलवार, जानिए क्यों किया गया गिरफ्तार

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। लगातार लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने की वजह से अरेस्ट किया गया है।

0
130
Pappu Yadav Arrested
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। लगातार लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने की वजह से अरेस्ट किया गया है।

Patna: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार (Pappu Yadav Arrested) कर लिया गया है। पुलिस प्रशासन कई दिनों से पप्पू यादव को लॉकडाउन का उल्लघंन करने की वजह से आगह कर रहे थे। लेकिन लगातार लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने की वजह से गिरफ्तार किया गया है। पूरे राज्य में ये बात आग की तरह फैल गई कि जाप सुप्रीमो को हाउस अरेस्ट (Pappu Yadav Arrested) कर लिया गया है। 

केजरीवाल सरकार ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर, मिलेगी Corona से जुड़ी सेवाएं

पप्यू यादव (Pappu Yadav) ने ट्वीट कर कहा कि ‘मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान में ले जाया जा रहा है।’ ‘कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है।’ झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा. बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा।”

एक तरफ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ट्वीट कर ये सब कहा, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि पप्पू से पास बनवाकर घूमने के लिए कहा गया था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। इससे पहले बिहार के छपरा में भी पूर्व सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज हुआ है। 

UP के 11 और जिलों में 18+ वालों का वैक्सीनेशन आज से शुरू, जानिए कौन से जिले शामिल?

क्या है पूरा मामला

FIR के अनुसार, पप्पू यादव (Pappu Yadav) 7 मई को अपने कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत एंबुलेंस देखने आए थे और इस दौरान कोविड नियमों का पालन नहीं किया था। ये FIR इलाके के सीओ जन कुमार सिंह ने दर्ज कराई है। साथ ही सामुदायिक केंद्र में खड़ी एम्बुलेंस में तोड़ फोड़ की। इसलिए पप्पू यादव पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप भी लगा है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here