बीजेपी के खिलाफ विपक्ष का महागठबंधन, अखिलेश यादव ने मांगा मायावती का साथ

0
270
Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव और मायावती एक साथ बीजेपी के खिलाफ रण में उतरेंगे।

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महागठबंधन की तैयारी में लगे हैं। एक बार फिर अखिलेश यादव और मायावती एक साथ बीजेपी के खिलाफ रण में उतरेंगे। अखिलेश यादव राहुल गांधी से गठबंधन की आस लगाये बैठे हैं ऐसे में उन्हें मायावती का साथ चाहिए।

फिर दिखेगी बुआ भतीजे की जोड़ी?

उत्तर प्रदेश में आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे विपक्षी बीजेपी को हराने को हराने के लिए गठबंधन की तैयारियों में जुट गये हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खड़ा कर दिया है। बीजेपी के बुआ भतीजे की जोड़ी एक बार फिर नजर आ सकती है। 2014 में बीजेपी सरकार आने के बाद राजनीति ने अलग ही रुप ले लिया है। बीजेपी के खिलाफ विपक्षी महागठबंधन के साथ रण में उतर रहे हैं। क्या एक बार फिर बुआ-भतीजे का यह गठबंधन बीजेपी से मात खाएगा ये तो 2022 में आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद ही तय होगा।

कांग्रेस से गठबंधन की आस-

अखिलेश यादव के मन में एक बार फिर महागठबंधन का ख्याली पुलाव पकने लगा है। मायावती से गठबंधन के बाद अब अखिलेश यादव कांग्रेस से गठबंधन की आस लगा रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि, बीएसपी और कांग्रेस को मिलकर तय करना होगा कि, अनकी लड़ाई बीजेपी से है या समाजवादी पार्टी से। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी से लड़ाई के लिए समाजवादी पार्टी के दरवाजे सभी छोटी पार्टियों के लिए खुले हैं। अखिलेश बीजेपी के खिलाफ सभी पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read Also: विध्यवांसिनी कॉरिडोर का शिलान्यास करने मिर्जापुर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी भी रहे मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here