गुम हुई 15 लाख की हीरे की अंगूठी, 48 घंटे में नोएडा पुलिस ने ढूंढ निकाली

मामला नोएडा का है, जहां पर दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की रहने वाली सम्रिति मल्होत्रा दिवाली मनाने के लिए नोएडा के सेक्टर-47 पहुंची हुईं थीं। दिवाली पूजन के दौरान उन्होंने अपनी अंगूठी हाथ से उतार कर अपने पास रख ली थी। पूजा खत्म होने के बाद जब देखा तो अंगूठी गायब थी।

0
911
गुम हो गई थी 15 लाख की हीरे की अंगूठी, नोएडा पुलिस ने 48 घंटे में ढूंढ़ निकाली

नई दिल्ली। दिवाली पर पूजा के दौरान एक महिला की अंगूठी गुम हो गई। हीरे  की इस अंगूठी की कीमत 15 लाख रुपये थी। जब इस बात की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। बात पुलिस तक पहुंची।

पुलिस ने पूछताछ की, खोजबीन की और सिर्फ 48 घंटे के समय में महिला की अंगूठी को ढूंढ कर महिला के हवाले कर दिया। अंगूठी को देख कर महिला और उसके परिवार ने राहत की सांस ली।

ये पूरा मामला नोएडा का है, जहां पर दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की रहने वाली सम्रिति मल्होत्रा दिवाली मनाने के लिए नोएडा के सेक्टर-47 पहुंची हुईं थीं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में चोरी हो गया फुटओवर ब्रिज! रेलिंग और ईंटें तक उठा ले गए लोग

हाथ से उतार ली थी अंगूठी

सम्रिति ने बताया कि दिवाली पूजन के दौरान उन्होंने अपनी अंगूठी हाथ से उतार कर अपने पास रख ली थी। पूजा खत्म होने के बाद जब देखा तो अंगूठी गायब थी। इस बात की जानकारी लगने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गई। 28 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर 49 कोतवाली में मामला भी दर्ज हुआ।

पुलिस ने सभी मेहमानों और नौकरों को बुलाकर पूछताछ की लेकिन कुछ खास पता नहीं लग सका। इसके बाद पुलिस ने एक बार फिर जहां पर अंगूठी गुम हुई थी वहीं से छानबीन शुरू की। नौकरों को फिर से बुलाया गया और गहन पूछताछ की गई। लेकिन फिर भी कोई सुराग न लगा।

ऐसी जगह मिली जहां सोचा न था

इसके बाद 29 अक्टूबर को पुलिस ने एक बार फिर मौके पर जाकर खोजबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस को सफलता मिल गई। पार्क के पास ही फुलवारी में अंगूठी पड़ी हुई मिली। ऐसे में मामला दर्ज होने के 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने केस को सॉल्व कर दिया।

15 लाख की अंगूठी मिलने के बाद सम्रिति मल्होत्रा और उनके परिवार में भी खुशी का माहौल है और वे पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में धुंध का कहर, हवा में घुला जहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here