क्या नवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी ? जानिए डिटेल

कांग्रेस में राजनीतिक घमासान के बीच नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते है।

0
295
Navjot Singh Sidhu
कांग्रेस में राजनीतिक घमासान के बीच नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते है।

Punjab: कांग्रेस में राजनीतिक घमासान के बीच नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात कर सकते है। कयास लगाए जा रहे है कि नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह से पार्टी आलाकमान भी नाराज चल रहे है। 

सीएम योगी आज युवाओं को सरकारी नौकरी का देंगे तोहफा

मंत्रिमंडल में भी फेरबदल हो सकता है

पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए एंटी इनकंबेंसी को दूसर करने की कोशिश जारी है। इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह मंत्रिमंडल में बदलाव हो सकता है। 

मुकुल गोयल बने यूपी के नए डीजीपी, हितेश चंद्र अवस्थी हुए रिटायर

ऑफर से खुश नहीं है सिद्धू

कांग्रेस हाईकमान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब में कैंपेनिंग कमेटी के चीफ का पद देना चाहता है, लेकिन सिद्धू इस ऑफर से खुश नहीं हैं।

अमरिंदर सिंह पार्टी हाईकमान से करेंगे मुलाकात

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्थिति बताने के लिए कहा था। लेकिन अभी तक सीएम अरमिंदर ने पीसी नहीं की है। अमरिंदर सिंह एक बार फिर दिल्ली आ सकते हैं और कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात कर सकते है। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here