बाहुबली विधायक विजय मिश्रा एमपी से गिरफ्तार, परिवार को एनकाउंटर का डर

विजय मिश्रा भदोही जिले के ज्ञानपुर से विधायक है और विधायक पर 73 के करीब मामला दर्ज है। जानकारी के अनुसार ये गिरफ्तारी यूपी पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने की है।

0
300
MLA Vijay Mishra
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा एमपी से गिरफ्तार, परिवार को एनकाउंटर का डर

Delhi: यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। विधायक के साथ कुछ गुर्गों को भी हिरासत में लिया गया है। उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि पुलिस के अधिकारी इसे लेकर कुछ भी बात करने को तैयार नहीं हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इनसे गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आगर जिले के तनोड़िया से विधायक, कार ड्राइवर और 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वही विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra) को एमपी में गिरफ्तार किए जाने के बाद परिवार को एनकाउंटर का डर सता रहा है। विधायक की बेटी ने विकास दुबे एनकांउटर (Vikas Dubey Encounter) का जिक्र करते हुए पिता को सही-सलामत यूपी लाने की मांग की है।

अब तक सुदीक्षा भाटी के आरोपियों का नहीं चला पता, वहीं पुलिस का छेड़खानी की बात से इनकार

आपको बता दें कि विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) भदोही जिले के ज्ञानपुर से विधायक है और विधायक पर 73 के करीब मामला दर्ज है। जानकारी के अनुसार ये गिरफ्तारी यूपी पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने की है। कोतवाली पुलिस विधायक से गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि विजय मिश्रा 8 अगस्त से फरार चल रहे थे। जानकारी के अनुसार विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर एक रिश्तेदार ने ही मामला दर्ज करवाया था। इस विधानसभा चुनाव में विजय मिश्रा निषाद पार्टी से चुनाव जीते हैं। वहीं जानकारी है कि यूपी पुलिस विधायक और उसके गुर्गों को लेने आगर आ सकती है।

पिता ने 2.5 महीने की बेटी का किया सौदा, महज 40,000 रुपये में बेचा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले यूपी का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे भी उज्जैन से गिरफ्तार हुआ था। और आगर भी उज्जैन से सटा हुआ जिला है। आपको बता दें कि 7 अगस्त को विधायक के रिश्तेदार ने एक मुकदमा कराया था। धनापुर गांव निवासी रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने जबरन घर में रहने और वसीयत बनाकर उनकी संपत्ति अपने बेटे के नाम कराने के लिए दबाव बनाने के आरोप लगाया। जिसमें विधायक, विधायक की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्र पर गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद मुकदमा लिखाने वाले को पुलिस ने सुरक्षा भी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here