विध्यवांसिनी कॉरिडोर का शिलान्यास करने मिर्जापुर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी भी रहे मौजूद

0
373
Mirzapur
आज मिर्जापुर विध्यवांसिनी कॉरिडोर का शिलान्यास करने मिर्जापुर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह सीएम योगी भी मौजूद रहे।

Mirzapur: आज मिर्जापुर गृहमंत्री अमित शाह विध्यवांसिनी कॉरिडोर का शिलान्यास करने मिर्जापुर पहुंचे उनके साक सीएम योगी भी मौजूद रहे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति पर है। आज यूपी सुरक्षा के पथ पर खड़ा है। और नई सोच के साथ आगे बढ़ रहा है। बता दें कि, गृह मंत्री अमित शाह के साथ सीएम योगी भी समारोह में शमिल हुए। शिलान्यास से पहले शाह ने विध्यांचल मंदिर में पूजा अर्चना की। सीएम योगी भी साथ मौजूद रहे।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी मिर्जापुर (Mirzapur) में पहले विंध्याचल मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की उसके बाद वे विध्यवांसिनी कॉरिडोर का शिलान्यास करने पहुंचे। यह विध्यवांसिनी कॉरिडोर लगभग 28 करोड़ की लागत से तैयार हो रहा है। इस कोरिडोर शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम योगी अमित शाह के साथ मौजूद रहे।

अमित शाह ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की

गृह मंत्री अमित शाह यूपी के मिर्जापुर में योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट विध्यवांसिनी कॉरिडोर का शिलान्यास करने पहुंचे और जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी जमकर तारीफ की और कहा कि कोरोना महामारी के मुश्किल समय में भी उत्तर प्रदेश सरकार ने बेहतर इंतजाम किए। योगी जी ने अपनी मेहनत, लगन, सूझबूझ और प्रशासनिक क्षमता से जितने भी कार्य किए हैं, उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। कोरोना काल में यूपी सरकार ने सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन, टैस्टिंग, बेड की पूर्ण व्यवस्था की और जनता का साथ दिया।

शाह ने कहा कि, उत्तर प्रदेश  कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि, 2014 से बीजेपी सरकार के आने के बाद उत्तर प्रदेश को माफियाओं, भू- माफियाओं, दंगा मुक्त बनाने और प्रदेश माताओं- बहनों को सुरक्षित करने का काम बीजेपी सरकार ने किया है।

Read Also: अमित शाह का यूपी दौरा, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here