मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

MP के मुरैना जिले में जहरीली शराब की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं, दो दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हैं।

0
106
Madhya Pradesh News in Hindi
MP के मुरैना जिले में जहरीली शराब की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं, दो दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हैं।

Madhya Pradesh: MP के मुरैना जिले में जहरीली शराब की वजह से 10 (Madhya Pradesh News in Hindi) लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं, दो दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हैं। इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने बीमार लोगों को अस्पातल में भर्ती कराया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, पूरा मामला मानपुर गांव और सुमावली (Madhya Pradesh News in Hindi) थाने का है। 

महिला सिपाही ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

दरअसल, सोमवार की देर रात अलग-अलग गांवों में जहरीली शराब पीने से मौत (Madhya Pradesh News in Hindi) हुई है। पहले 8 लोगों की मौत हुई और इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हुई है। बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 और सुमावली इलाके के पहाबली गांव में 3 लोगों की मौत हुई है। घटना स्थल पर प्रशासन के वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

एसडीओपी सुजीत भदौरिया (SDOP Sujit Bhadoria) ने बताया था कि पूछताछ में पता चला है कि भड़वासा के तीन लोगों ने 1 मई की रात में अपने कुएं के पास शराब पी थी और पंचेड़ के तीन लोगों ने एक मई की दोपहर में खेत में शराब पी थी। इसके बाद इन लोगों को घबराहट और उल्टी की समस्या हुई। 

जेलों से दूसरे राज्यों के कुख्यातों को जाना होगा अपने घर, जानें क्यों

मध्य प्रदेश में ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी उज्जैन में अक्टूबर महीने में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने की वजह से 14 लोगों की मौत हो गई थी। उस समय पूरे राज्य में अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। इसके बावजूद मुरैना शहर से लगे हिस्से में अवैध शराब बिक रही थी। बता दें जिले के बागचीनी और सुमावली थाना क्षेत्र में चार लोगों की मौत की जानकारी मिली थी। मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here