बेटे से नाराज किसान ने अपने कुत्ते और पत्नी को बनाया जायदाद का हिस्सा

इस शख्स ने सारी वसीयत अपने बेटे या बेटी की जगह Madhya Pradesh News पत्नी और पालतू कुत्ते जैकी के नाम कर दी है।

0
185
Madhya Pradesh News
इस शख्स ने सारी वसीयत अपने बेटे या बेटी की जगह Madhya Pradesh News पत्नी और पालतू कुत्ते जैकी के नाम कर दी है।

Madhya Pradesh: अक्षय कुमार की एक फिल्म ‘पालतू कुत्ते’ ने एक शख्स की रीयल लाइफ (Madhya Pradesh News) बना दी। इस शख्स ने सारी वसीयत अपने बेटे या बेटी की जगह पत्नी और पालतू कुत्ते जैकी के नाम कर दी है। मामला छिंदवाड़ा के बाड़ीबाड़ा गांव (Madhya Pradesh News) का है। 

सरकार ने पुलिस-प्रशासन का किया फेरबदल, लिपि बनी सहरसा की SP

बाड़ीबाड़ा गांव के किसान ओम नारायण ने अपने कुत्ते को 2 एकड़ जमीन का हकदार बना (Madhya Pradesh News) दिया। किसान ने बाकायदा अपनी वसीयत में अपनी जायदाद का हिस्सा अपने कुत्ते के नाम किया है। जबकि बाकि जमीन का हिस्सा अपनी पत्नी चंपा का कर दिया।

बता दें पिता अपने बेटे से दुखी रहा (Madhya Pradesh News) करता है। कुत्ता जैकी और उसकी पत्नी चंपा समय-समय पर देखरेख करते रहते है। ओम नारायण वर्मा नाम के किसान ने अपने पालतू कुत्ते को अपनी पैतृक संपत्ति का कानूनी उत्तराधिकारी नामित किया है। ओम नारायण वर्मा ने कहा कि ‘मेरे पास लगभग 21 एकड़ जमीन है। मैंने अपनी संपत्ति का हिस्सा अपनी पत्नी और अपने कुत्ते के बीच बांटा है।’ 

नए साल में दिल्ली में छाया घना कोहरा, मौसम का सबसे ठंडा दिन आज

50 साल के ओम नारायण वर्मा ने अपनी वसीयत में लिखा है कि ‘मेरी सेवा मेरी पत्नी और पालतू कुत्ता करता है इसलिए मेरे जीते जी वह मेरे लिए सबसे ज्यादा खास है। मेरे मरने के बाद पूरी संपत्ति और जमीन-जायदाद के हकदार पत्नी चम्पा वर्मा और पालतू कुत्ता जैकी होगा। ओमनारायण वर्मा ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते गुस्से में 2 एकड़ जमीन उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के नाम की है, परिवार में जो भी उसका पालन पोषण करेगा उसकी जायदाद उसको मिलेगी। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here