कमलनाथ ने इस भाजपा प्रत्‍याशी को कहा ‘आइटम’, भड़के शिवराज

कांग्रेस नेता कमलनाथ के भाजपा प्रत्‍याशी इमरती देवी को ऐसे शब्द कह दिए हैं जिससे बीजेपी बड़क उठी है।

0
322
Kamalnath on Imarti Devi
कमलनाथ ने इस भाजपा प्रत्‍याशी को कहा 'आइटम', भड़के शिवराज

Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश के दिग्‍गज कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) के भाजपा प्रत्‍याशी इमरती देवी (Imarti Devi) को ऐसे शब्द कह दिए हैं जिससे बीजेपी बड़क (Kamalnath on Imarti Devi) उठी है। मध्य प्रदेश में अगले महीने 28 सीटों पर उपचुनाव होने है, वोटिंग में 15 दिन बाकी है। लेकिन इससे पहले बीजेपी महिला मंत्री के अपमान पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जंग छीड़ गई है।

यूपी में आज से खुलेंगे स्कूल, प्राइवेट स्कूलों ने लिया फैसला

दरअसल कमलनाथ मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से कहा (Kamalnath on Imarti Devi) कि “सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ‘यह क्या आइटम है’।”

पूर्व सीएम कमलनाथ के बोले गए इन शब्दों के बाद विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत एमपी बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं ने आज 2 घंटे के लिए मौन व्रत रखा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भोपाल में पुरानी विधानसभा मिंटो हॉल के पास महात्मा गांधी की प्रतिमा पर और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ग्वालियर के फूलबाग में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौन व्रत किया। वहीं खुद के ऊपर बोले जाने वाले शब्दों को लेकर इमरती देवी ने कहा कि इन लोगों को मध्‍य प्रदेश में रहने का कोई हक नहीं है।

न्यूज़ एजेंसी एएआई को दिए गए बयान मे इमरती देवी ने कहा, ‘इन लोगों को मध्‍य प्रदेश में रहने का कोई हक नहीं। ये कहां से आए हैं… मैंने मध्‍य प्रदेश को देखा है। मध्‍य प्रदेश में सभी महिलाओं का सम्‍मान होता है… महिला शक्ति को घर की लक्ष्‍मी माना जाता है। आज उसने मध्‍य प्रदेश की सभी लक्ष्‍मियों (महिलाओं) को गाली दी है। मैं सोनिया गांधी से मांग करती हूं कि वह कमलनाथ को कांग्रेस से बाहर निकालें।

बलिया कांड में मुख्य आरोपी की हुई पेशी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

आगे उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि आप भी किसी की मां हैं। आप भी एक बेटी की मां हैं… यदि आपकी बेटी के बारे में कोई ऐसा कहेगा तो क्‍या आप उसे सहन करेंगी..? उन्होंने कहा कि अगर मेरा जन्म गरीब परिवार में हुआ तो इसमें मेरी क्या गलती है? अगर मैं दलित समुदाय से आती हूं तो उसमें मेरी क्या गलती है? यदि एक महिला के खिलाफ इस तरह के शब्द के प्रयोग होंगे तो वह आगे कैसे बढ़ेगी?


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here