सिंधिया की फिसली जुबान, कहा- पंजे पर बटन दबाएं

बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान उस वक्त फिसल गई, जिस वक्त ग्वालियर-चंबल में आम सभा कर रहे थे।

0
325
Jyotiraditya Scindia
बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान उस वक्त फिसल गई, जिस वक्त ग्वालियर-चंबल में आम सभा कर रहे थे।

Madhya Pradesh: कांग्रेस पार्टी से बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जुबान उस वक्त फिसल गई, जिस वक्त ग्वालियर-चंबल में आम सभा कर रहे थे। सिंधिया ने भरी सभा में बुलंद आवाज के साथ जनता के हाथ पंजे वाला दबाने की अपील कर दी। बता दें ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर जिले की विधानसभा सीट डबरा में भारतीय जनता पार्टी (Jyotiraditya Scindia) के प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। 

‘लव जिहाद’ पर CM Yogi की चेतावनी, जानिए क्या कहा

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पूरे जोश और उत्साह के साथ आम सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जनता से दोनों हाथ उठाकर विश्वास दिलाने की अपील की। उन्होंने जनता से कहा कि दोनों हाथ उठाकर विश्वास दिलाओ, आने वाले 3 नवंबर को हाथ के पंजे पर बटन जरुर दबेगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को पता ही नहीं चला कि कब उन्होंने हाथ का पंजा वाला बटन दबाने की अपील कर दी। उन्हें अपनी गलती का एहसास तब समझ में आया जब उन्होंने अगली लाइन बोलना शुरू किया। दूसरी लाइन में कांग्रेस शब्द था। बोलते बोलते अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया अटके, उन्होंने अपने शब्दों को सुधारा लेकिन कहते है ना एक बार बात बोल दी जाए तो उसे वापिस नहीं लिया जा सकता। 

तेजस्वी ने इन 4 मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश पर बोला हमला

खास बात यह है कि मध्यप्रदेश के ट्वीटर अकांउट ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए तंज कसा और लिखा है कि सिंधिया जी मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख़ को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबाएगी। इन सब के बीच सिंधिया को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने बाद में कहा कि बीजेपी को वोट देकर इमरती देवी को जिताए। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here