विदिशा में बड़ा हादसा, 8 साल की बच्ची को बचाने गए 40 लोग कुएं में गिरे…4 की मौत

विदिशा में देर रात बड़ा हादसा हो गया। एक कुएं में कई लोग गिर गए। कुएं में फिसलकर गिरी एक बच्ची को बचाने की वजह से हुआ हादसा।

0
239
Vidisha News
विदिशा में देर रात बड़ा हादसा हो गया। एक कुएं में कई लोग गिर गए। कुएं में फिसलकर गिरी एक बच्ची को बचाने की वजह से हुआ हादसा।

Madhya Pradesh के विदिशा में देर रात बड़ा हादसा हो गया। एक कुएं में कई लोग गिर गए, कुएं में फिसलकर गिरी एक बच्ची को बचाने की वजह से ये हादसा हो गया। इनमें से 19 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, वहीं चार लोगों की मौत हो गई है। बता दें कुआं करीब 50 फुट गहरा है और इसमें लगभग 20 फुट तक पानी बताया गया है। बचाव अभियान जारी है। 

नोएडा में 4 साल का बच्चा हुआ कोरोना संक्रमित, जानें क्या है लक्षण ?

जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chuhan) बेटियों की शादी में व्यस्त थे। लेकिन इस घटना को सुनते ही बचाव के लिए सक्रिय हो गए। एसडीआरएफ की टीम बचाव कार्यों के लिए जल्द से जल्द भेजी गई। कमिश्नर और आईजी के अलावा कलेक्टर डॉ. पंकज जैन और एसपी विनायक वर्मा भी मौके पर पहुंचे हैं। 

विवाह स्थल को बनया कंट्रोल रुम

अहम बात ये है कि विदिशा में गुरुवार को ही सीएम शिवराज (Shivraj Singh) की बेटियों की शादी हुई थी। देर शाम गंजबासौदा में ये हादसा हो गया। जिसके बाद सीएम शिवराज ने बेटियों के विवाह स्थल को कंट्रोल रूम बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here