MP में बड़ा सड़क हादसा, अब तक 38 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज अपने होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

0
544
Madhya Pradesh
मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज अपने होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

New Delhi: मंगलवार को मध्य प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। सीधी जिले में 54 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर नहर में घुस गई। हादसे में अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एमपी के सीएम से फोन पर बात की है।

PM मोदी ने महाराजा सुहेलदेव स्मारक का किया शिलान्यास, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जनपद के रामपुर नैकिन क्षेत्र में एक बस बेकाबू होकर नहर में जा घुसी। इस बस में कुल 54 लोग सवार थे। जानकारी के मुताबिक बस साइड लेने के दौरान पुलिया से टकराते हुए नहर में घुस गई। हादसे में बस ड्राइवर तैरकर बच निकला जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

हादसे का शिकार हुई बस सीधी (Sidhi) से सतना जा रही थी। हादसे की खबर मिलते ही आस-पास के ग्रामीण व अन्य लोग बस में फंसे लोगों की मदद में जुट गए। एसडीआरएफ और गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही बस में सवार लोगों के स्वजन भी मौके पर पहुंच रहे हैं मौके पर कोहराम मचा हुआ है।

गोधरा कांड का मुख्य आरोपी 19 साल बाद गिरफ्त़ार, जानें कौन है रफीक हुसैन?

सीएम ने रद्द किए सभी कार्यक्रम

हादसे की जानकरी मिलते ही कोहराम मच गया। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज अपने होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम शिवराज सिहं चौहान से फोन पर बात कर जानकारी ली है।

UP में अब PORN देखने वालों की खैर नहीं, Police रखेगी पैनी नजर

बस का परमिट रद्द

सड़क हादसे के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत (Ram Govind Rajput) ने बताया कि, “बस का परमिट रद्द कर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को इस हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच में जो भी दोषी होगा छोड़ा नहीं जाएगा। डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को घटनास्थल पर भेजा गया है”।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here