इस राज्य में 31 मार्च तक लगा Lockdown, इन नियमों का करना होगा पालन

तमिलनाडु सरकार ने 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। ये फैसला विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद लिया गया है।

0
173
Lockdown in Tamil Nadu
इस राज्य में 31 मार्च तक लगा Lockdown, इन नियमों का करना होगा पालन

Tamil Nadu: देश के कुछ राज्यों में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसे देखते हुए तमिलनाडु (Lockdown in Tamil Nadu) में लॉकडाउन को बड़ा दिया गया है। यहां कि राज्य सरकार ने अब 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। ये फैसला विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद लिया गया है। बता दें कि 6 अप्रैल को तमिलनाडु में कुल 234 सीटों पर मतदान होने है।

PM Modi ने लगवाई Corona Vaccine की पहली डोज, लोगों से की ये अपील

तमिलनाडु में लॉकडाउन (Lockdown in Tamil Nadu) के तहत कई तरह की पाबंदियां लगाई गई है, जैसे सरकारी दफ्तर के साथ प्राइवेट में भी कम लोग होंगे। इसके साथ ही बाज़ार में दुकानों पर भी यह नियम होंगे। वहीं राज्य सरकार ने जिला प्रशासन को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाने की जिम्मेदारी सौंपी है। इसमें लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हाथ सैनिटाइज करने की अपील की जाएगी।

5 सीटों के लिए डाले जा रहे हैं वोट, जानिए कितने है उम्मीदवार

बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस (Corona Virus Cases) के मामले एक बार फिर से बढ़ते जा रहे है। राज्य में कुल कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 8.51 लाख के पार हो चुकी है वहीं मरने वालों की संख्या 12,496 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार रविवार को तमिलनाडु में कोरोना के 479 नए मामले सामने आए थे वहीं तीन मरीजों की इस वायरस के कारण मौत हो गई है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here