उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, सेलिब्रिटीज के ट्वीट्स की होगी जांच, जानें वजह

महाराष्‍ट्र सरकार ने सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार समेत अन्य सितारों द्वारा किए गए ट्वीट की जांच के आदेश दिए हैं।

0
292
Kisan Andolan LIVE Updates
महाराष्‍ट्र सरकार ने सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार समेत अन्य सितारों द्वारा किए गए ट्वीट की जांच के आदेश दिए हैं।

New Delhi: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) पर ट्वीट करने के मामले में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार (Uddhav Govt) ने बड़ा फैसला लिया है। महाराष्‍ट्र सरकार ने सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर और विराट कोहली समेत अन्य सितारों द्वारा किए गए ट्वीट की जांच के आदेश दिए हैं।

किसानों की सोनीपत में बैठक आज, जानिए क्या होगी आगे की रणनीति

दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर विदेशी सिंगर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद तमाम सेलिब्रिटीजों ने ट्वीट किया था। जिसके बाद पूरे देश में हल्ला-बोल शुरू हो गया था। रिहाना के ट्वीट का जबाव देते हुए विदेश मंत्रालय ने इंडिया टुगेदर (India Togethe) हैष टैग की शुरूआत की थी। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, लता मंगेशकर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत कई हस्तियों ने ट्वीट्स किए थे।

रोहित शर्मा पर भड़कीं कंगना, सारे क्रिकेटर्स को कहा ‘धोबी का कुत्ता’

लेकिन इनके ट्वीट्स में कामन शब्दों को लेकर काफी सवाल खड़े किए जा रहे थे। जिसके बाद महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) ने इन ट्वीट्स की जांच की मांग की थी। कांग्रेस का कहना था कि इन सभी सितारों ने दबाव में ट्वीट किए थे, इसलिए इसकी जांच होनी चाहिए। इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होने कहा कि ‘इस सितारों के ट्वीट में कुछ गलत नहीं है, लेकिन इनकी टाइमिंग गलत है।’ उन्होंने कहा, ‘स्टेट इंटेलिजेंस इस बात की जांच करेगी कि इन सेलेब्रिटीज ने दबाव में तो ट्वीट नहीं किया।’

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here